Hamirpur: डैम में रील बनाना पड़ा महंगा; मनचलों ने युवती संग आए मंगेतर की कर दी पिटाई, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Hamirpur: डैम में रील बनाना पड़ा महंगा; मनचलों ने युवती संग आए मंगेतर की कर दी पिटाई, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

हमीरपुर (मुस्करा), अमृत विचार। मंगेतर के साथ मौदहा बांध घूमने आई युवती के साथ वहां घूम रहे मनचलों ने दुर्व्यवहार किया। विरोध करने पर युवती व उसके मंगेतर के साथ मारपीट की। मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। उधर युवती ने थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मंगेतर के साथ हुई मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना चिकासी के एक गांव निवासी युवती ने थाना में तहरीर दी। बताया कि वह अपने महोबा निवासी मंगेतर के साथ शाम पांच बजे मौदहा डैम घूमने आई थी। डैम में वह दोनों मोबाइल से रील वीडियो बना रहे थे। तभी वहां चार अज्ञात मनचले हुंडई कार से आ धमके और नशे की हालत में वादिया से दुर्व्यवहार करने लगे। 

विरोध करने पर वादिया व उसके मंगेतर के साथ जमकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए। घटना के बाद युवती अपने मंगेतर के साथ थाने पहुंची। जहां उसने चारों अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायती पत्र दे कार्रवाई की गुहार लगाई। थाने के उपनिरीक्षक दीपक ने बताया कि घटना की तहरीर मिली है, जिस पर चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है।

उधर कार्रवाई के नाम पर थाना पुलिस पर लगाए गए आरोपों के संबंध में कहा गया है कि वादिया के भाई द्वारा बताया गया है कि वायरल ऑडियो और व्हाट्सएप चैट जिसमें पैसे की मांग की गई है। गलत है। थाना मुस्करा पुलिस द्वारा इस प्रकार की कोई मांग नहीं की गई। पैसे की मांग संबंधी प्रकरण की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur Lok Sabha Seat: कल शहर आएंगे राहुल और अखिलेश; चुनावी जनसभा से भरेंगे जीत की हुंकार, तैयारियां हुई पूरी