Kanpur Lok Sabha Seat: कल शहर आएंगे राहुल और अखिलेश; चुनावी जनसभा से भरेंगे जीत की हुंकार, तैयारियां हुई पूरी

Kanpur Lok Sabha Seat: कल शहर आएंगे राहुल और अखिलेश; चुनावी जनसभा से भरेंगे जीत की हुंकार, तैयारियां हुई पूरी

कानपुर, अमृत विचार। कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कल शहर में आकर चुनावी जनसभा करेंगे। यह सभा चुन्नीगंज में स्थित जीआईसी मैदान में होगी। इसे लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। 

लोकसभा चुनाव की आधी से ज्यादा सीटों पर मतदान हो चुका है। कानपुर में मतदान 13 मई को होना है, जिसके चलते कांग्रेस नेता राहुल गांधी व सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कल शहर में आएंगे और चुनावी जनसभा को करेंगे। जनसभा को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। प्रशासन ने सुरक्षा इंतजामों की पर्याप्त व्यवस्था कर ली है। बता दें, दोनों दिग्गज नेताओं की यह संयुक्त जनसभा चुन्नीगंज स्थित जीआईसी मैदान में होगी। इससे पहले दोनों नेता विधानसभा चुनाव के लिए सात साल पहले कानपुर में एक साथ रैली कर चुके हैं। 

जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए सपा और कांग्रेस नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। पार्टी कार्यकर्ताओं में जनसभा को लेकर काफी उत्साह है। इस चुनावी सभा को गठबंधन के लिए काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि चौथे चरण का मतदान होने जा रहा है, जिसमें पार्टियां यूपी की सीटों पर सेंधमारी करके बढ़त हासिल करना चाहती हैं। 

यह भी पढ़ें- Auraiya: ट्रेनों का देरी से चलने का सिलसिला जारी; नौ घंटे देरी से कंचौसी रेलवे स्टेशन पहुंची फरक्का एक्सप्रेस, गर्मी में यात्री हुए परेशान