बहराइच : झिंगहाघाट तट पर लाखों में मिला कटा फटा नोट, जांच के निर्देश

- 10 रूपये से लेकर दो हजार के नोट शामिल, पास में मौजूद एफएसटी टीम को नहीं हुई जानकारी

बहराइच : झिंगहाघाट तट पर लाखों में मिला कटा फटा नोट, जांच के निर्देश

बहराइच, अमृत विचार। शहर के सरयू नदी पर बने झिंगहाघाट तट पर मंगलवार शाम को लाखों रूपये के कटे फटे नोट अज्ञात लोग छोड़कर फरार हो गए। एएसपी नगर ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। रूपये किसके थे, अभी इस बारे में कोई पता नहीं चल सका है। 


शहर के झिंगहाघाट पुल के नीचे मंगलवार को कटे फटे नोट पड़े होने की जानकारी मिली। जिस पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। लोग मौके पर पहुंचे तो 10 रूपये से लेकर दो हजार रूपये तक के कटे फटे नोट पड़ा देखा। इस पर हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस को दी। पैसे लूटने के लिए लोगों की भीड़ एकत्रित हुई, लेकिन नोट कटा फटा मिला।

जिस पर सभी छोड़कर फरार हो गए। जहां पर नोट मिले हैं, वह दरगाह और राम गांव थाना क्षेत्र का बॉर्डर है। वहीं पास में लोकसभा चुनाव में लगी एफएसटी टीम को भी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं हो सकी। जिस पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। क्योंकि एफएसटी टीम के निकट ही काफी मात्रा में कटे फटे नोट पड़े मिले। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नगर रामानंद कुशवाहा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कटे फटे नोट मिलने की जानकारी हुई है। इसकी जांच के लिए टीम गठित की जा रही है। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।