भैंस पर बैठकर नामांकन करने निकले नेताजी, लेकिन इस बड़ी गलती की वजह से टूट गया सपना

भैंस पर बैठकर नामांकन करने निकले नेताजी, लेकिन इस बड़ी गलती की वजह से टूट गया सपना

बस्ती। लोकसभा चुनाव 2024 के रण में जहां मंगलवार को तीसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ अन्य फेज के लिए सभी राजनीतिक दल अपने उम्मीदवारों की जीत के लिए लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। वहीं यूपी के बस्ती संसदीय सीट पर जारी नामंकन के बीच एक नेताजी भैंस पर सवार होकर निर्दलीय नामांकन करने के लिए चल पड़े। 

लेकिन दुर्भाग्य रहा कि बीच रास्ते से ही उनके प्रस्तावक गायब हो गए और नेता जी का सांसद बनने का सपना नामंकन से पहले ही चकनाचूर हो गया। बता दें बस्ती संसदीय सीट से कुल तीन निर्दलीय समेत कुल 11 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। 

इसी कड़ी में अब्दुल गफ्फार प्रस्तावकों साथ भैसे पर बैठकर गांव से नामांकन करने निकल पड़े लेकिन जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय पर पहुंचने से पहले ही उनके कुछ प्रस्तावक गायब हो गए तो कुछ नामांकन ऑफिस पहुंचते पहुंचते मिस्टर इंडिया हो गए और नेताजी का सांसद बनने का सपना चकनाचूर हो गया। आपको बता दें कि बस्ती लोकसभा सीट के लिए छठवें चरण में वोटिंग होनी है।

यह भी पढ़ें:-Lok Sabha Elections 2024: यूपी में 10 सीट के लिए मतदान जारी, चुनाव आयोग ने जारी किए दोपहर 3 बजे तक के आंकड़े