Hamirpur Accident: झाड़-फूंक कराकर लौटते समय बाइक असंतुलित होकर गहरे खड्ड में जा घुसी...एक की मौत, एक घायल

हमीरपुर में सड़क हादसे में एक की मौत

Hamirpur Accident: झाड़-फूंक कराकर लौटते समय बाइक असंतुलित होकर गहरे खड्ड में जा घुसी...एक की मौत, एक घायल

हमीरपुर, अमृत विचार। थाना जलालपुर क्षेत्र में भेड़ी गांव से झाड़-फूंक कराकर लौटते तेज रफ्तार बाइक असंतुलित हो गई और राजामऊ गांव के निकट बम्हौली पुलिया के पास गहरे खड्ड में जा घुसी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। तीसरे को चोटें नहीं आई वह सही सलामत निकल कर भाग गया। 

थाना जलालपुर क्षेत्र के भेड़ी गांव जनपद जालौन के थाना आटा के परासन अलमोरी गांव निवासी राजू (20) उर्फ परमसुख पुत्र हरीकिशन थानाक्षेत्र के राजामऊ गांव अपनी ननिहाल में रहता है। राजू अपने रिश्तेदार संजय पुत्र चंद्रभान और बबलू पुत्र गड़ेला के साथ जलालपुर थाने के भेड़ी गांव झाड़-फूंक कराने गया था। 

वापस लौटते धौहल जलालपुर मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक खाई में जा गिरी। हादसे में राजू और संजय गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि बबलू सही सलामत बच गया, लेकिन घायलों की मदद करने के बजाए वह वहां से भाग निकला। दोनों घायल घटनास्थल पर दो घंटे तक पड़े तड़पते रहे। 

इसकी वजह से किसी को हादसे की भनक तक नहीं लगी। घटना की जानकारी लगते ही परिजन दोनों को सीएचसी छानी ले गए। जहां चिकित्सकों ने घायल राजू पुत्र हरिकिशन को मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है। घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

ये भी पढ़ें- Etawah: रामगोपाल यादव ने सीएम योगी पर साधा निशाना, बोले- सत्ता के नशे में मुख्यमंत्री जी कुछ भी बोल रहे हैं