प्रतापगढ़ में हाईवे पर भीषण सड़क हादसा : डंपर की टक्कर से आग का गोला बनी कार,तीन लोगों की मौत

अयोध्या से राम लला का दर्शन कर कार से घर जा रहे थे प्रयागराज के श्रद्धालु

प्रतापगढ़ में हाईवे पर भीषण सड़क हादसा : डंपर की टक्कर से आग का गोला बनी कार,तीन लोगों की मौत

प्रतापगढ़ अमृत विचार :  प्रयागराज -अयोध्या हाईवे पर नगर कोतवाली के सोनावा में सोमवार भोर में डंपर और कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे  में आग लगने से कार आग का का गोला बन गई। कार में सवार पांच लोगों में तीन की मौके मौत हो गई, जबकि दो का अस्पताल में इलाज चल रहा है। तीन मौतों से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 प्रयागराज जिले के घूरपुर थाना क्षेत्र के तिवारी पुरवा खास के रहने वाले 24 वर्षीय अंकित साहू पुत्र सुभाष चंद्र हैदराबाद में पानी-पूरी बेचता था। वह अपने दोस्त व रिश्तेदारों संग रामलला का दर्शन करके अयोध्या से स्विफ्ट डिजायर कार से लौट रहा था। नगर कोतवाली के सोनावां में सुलतानपुर की ओर तेज रफ्तार से जा रहे डंपर ने सामने से टक्कर मार दी। मौके पर ही अंकित व उसी गांव के उसके दोस्त 24 वर्षीय शिवम तिवारी पुत्र चंद्रमा प्रसाद तिवारी की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे से कार में आग भी लग गई।

कुछ देर में कार में लगी आग ने भयानक रूप ले लिया। यह देख आस - पास के लोग मदद को दौड़ पड़े। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। अंकित के बुआ के बेटे 24 वर्षीय सत्यम साहू, 25 वर्षीय विवेक साहू निवासी करेहड़ा करेली प्रयागराज व रिश्तेदार 15 साल के अखिल साहू पुत्र अजय कुमार चटकहना नैनी प्रयागराज पांचों को राजा प्रताप बहादुर अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने अंकित व शिवम को मृत बताया। अन्य सभी को एसआरएन अस्पताल प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया। वहां पर दोपहर में सत्यम ने भी दम तोड़ दिया।

अन्य दो का एसआरएन में इलाज चल रहा है। भीषण हादसे में तीन मौतों से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सिटी शिव नारायण बैश ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। दो लोगों का इलाज चल रहा है। चालक मौके से फरार हो गया,डंपर को कब्जे में लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।