रायबरेली: हाईवे के किनारे झाड़ियों में मिला ट्रक चालक का शव, हत्या की आशंका

रायबरेली: हाईवे के किनारे झाड़ियों में मिला ट्रक चालक का शव, हत्या की आशंका

ऊंचाहार/रायबरेली, अमृत विचार। ट्रक लेकर ऊंचाहार आए एक चालक का शव हाईवे के किनारे झाड़ियों में संदिग्ध अवस्था में मिला हैं। उसके चेहरे पर चोट के निशान है। संभावना जताई जा रही है कि उसकी हत्या करके शव को झाड़ियों में फेंका गया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने हत्या की संभावना से इंकार कर रही है।

घटना गुरुवार शाम की है। नगर से जुड़े मदारीगंज गांव के आगे की हैं। शाम को लखनऊ प्रयागराज राजमार्ग के किनारे ग्रामीणों ने झाड़ियों में युवक का शव पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को झाड़ी से बाहर निकलवाया। उस समय शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

शव के चेहरे पर चोट के निशान थे। उस दौरानपुलिस का तर्क था कि कोई विक्षिप्त झाड़ी में जाकर मर गया है। किंतु देर रात शव की पहचान जय प्रकाश ( 35 वर्ष ) निवासी हरचंदपुर के रूप में हुई, तब पता चला कि वह ट्रक चालक है और ट्रक लेकर ऊंचाहार आया था, जहां शव मिला। वहां से कुछ दूरी पर उसका ट्रक भी सड़क के किनारे खड़ा मिला है।

परिस्थित जन्य साक्ष्य घटना में हत्या की संभावना की ओर इशारा करते है। वहीं पुलिस का तर्क है कि चालक नशे में था और शौच के लिए झाड़ियों में गया था, जहां उसकी मृत्यु हो गई है। कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना स्थल के आसपास लोगों से पूछताछ की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का कारण स्पष्ट हो पायेगा।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: सीएम आएंगे तभी नीचे उतरूंगी, समूह की संचालिका ने पेड़ पर चढ़ किया हाईवोल्टेज ड्रामा, जानें पूरा मामला