Kannauj: बीजेपी विधायक अपने इलाके में लोकसभा प्रत्याशी के लिए मांगने गए वोट...ग्रामीणों ने किया विरोध, देखें- VIDEO

कन्नौज में विधायक कैलाश राजपूत का अपने ही इलाके में हो रहा विरोध

Kannauj: बीजेपी विधायक अपने इलाके में लोकसभा प्रत्याशी के लिए मांगने गए वोट...ग्रामीणों ने किया विरोध, देखें- VIDEO

कन्नौज, अमृत विचार। जिस तिर्वा विधानसभा क्षेत्र से कैलाश राजपूत विधायक बने अब उसी इलाके में उनका विरोध शुरू हो गया है। लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक के लिए वोट मांगने बरुआहार गांव गए विधायक को ग्रामीणों ने खूब खरीखोटी सुनाई। उसके बाद अपशब्द भी कहे। भारी विरोध के चलते उनको वापस लौटना पड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम ऐसे किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

तिर्वा-गुरसहायगंज मार्ग पर कोतवाली के निकट बसे गांव बरुआहार लोधी बाहुल्य है। बताया गया है कि शुक्रवार की शाम को भाजपा विधायक कैलाश राजपूत 13 मई को होने वाले लोकसभा क्षेत्र के चुनाव के लिए वोट मांगने गए थे। उसी दौरान ग्रामीणों ने कई समस्याएं बताईं। साथ ही कई आरोप भी लगाए। 

प्रधानों व बीडीसी को जबरन हराने की चर्चा भी हुई। लोगों ने यह भी आरोप लगाए कि नगर पंचायत के चुनाव के बाद कहां चले गए थे। अब फिर चुनाव में ही इतने दिनों बाद क्यों आए हो। बातों-बातों में ग्रामीण उत्तेजित हो गए और विधायक के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। भारी विरोध के चलते विधायक तिर्वा वहां से चलने लगे। इसी दौरान कुछ लोगों ने अपशब्द भी कहे। गाड़ियों में बैठकर विधायक वहां से निकल लिए।  

बेईमानी से प्रधान बनाया...वीडियो वायरल

तिर्वा विधायक का एक और वीडियो दो दिन से सोशल मीडिया पर ही वायरल हो रहा है। उसमें विधायक कैलाश राजपूत माइक से ग्रामीणों के बीच एक कार्यक्रम में कह रहे हैं कि...कई किमी में ग्राम सभा है। बाहर से मशीन में आकर कचरा कभी नहीं आएगा। एक तो मैंने आपको बेईमानी से प्रधान बनाया...वोट से। 

तब भी काम नहीं कर रहे हो। बताया गया है कि यह वीडियो ब्लॉक उमर्दा क्षेत्र के किनौरा गांव है। यहां आरआरसी केंद्र का शुभारंभ करने के दौरान वह ग्रामीणों के बीच अपनी बात कह रहे थे। इस कार्यक्रम में कुछ अधिकारी भी बैठे हैं। वीडियो करीब दो महीने पुराना हल्की सर्दियों का है जो अब वायरल किया गया है। 

तिर्वा विधायक का गांव-गांव विरोध हो रहा है। जो भी लोधी जाति का नेता क्षेत्र में ऊपर उठा, उसको उन्होंने ठिकाने लगा दिया। अब मतदाता जागरूक हो गए हैं। नगर पंचायत तिर्वा से प्रभात वर्मा की पत्नी को विधायक कैलाश राजपूत ने जबरन हरवाया था। उसका भी गांव में विरोध है।- उदय राजपूत, सपा नेता व हसेरन के पूर्व ब्लॉक प्रमुख

फोन उठाने वाले ने यह कहा 

विधायक कैलाश राजपूत से जब वायरल वीडियो के बारे में उनका पक्ष लेने के लिए कॉल की गई तो किसी फोन रिसीव करने वाले व्यक्ति ने कहा कि विधायक बिधूना में मुख्यमंत्री की सभा में गए हैं। अभी गाड़ी में नहीं हैं।

ये भी पढ़ें- LIVE PM Modi Kanpur Road Show: CM Yogi पहुंचे कानपुर...छह बजे से शुरू होगा रोड शो, स्वागत के लिए जुटे भाजपाई

ताजा समाचार