कन्नौज में अखिलेश बोले- जनता भाजपा को ऐतिहासिक वोटों से हराने जा रही...बसपा को वोट देने का मतलब वोट खराब करना है

कन्नौज में अखिलेश बोले- जनता भाजपा को ऐतिहासिक वोटों से हराने जा रही...बसपा को वोट देने का मतलब वोट खराब करना है

कन्नौज, अमृत विचार। सपा प्रत्याशी व पूर्व मुख्यमंत्री पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस से बातचीत के दौरान कहा कि चुनाव के बाद पार्टी के प्रत्येक कार्यालय में संविधान का मंदिर बनेगा। यह प्रतीक होगा कि समाजवादी पार्टी संविधान में प्रदत्त अधिकारों की रक्षक है और उनका सम्मान करती है। कहा कि इस बार जनता संविधान बदलने वालों के बदल देगी। 

सवालों के जवाब देते हुए साफ कहा कि इस बार कन्नौज की जनता जिताने नहीं बल्कि भाजपा को ऐतिहासिक वोटों से हराने जा रही है। बहुजन समाज के लोगों का आह्वान किया कि बहुजन समाज पार्टी को वोट देने का मतलब वोट खराब करना है। इसलिए वोट गठबंधन को ही दें। मैनपुरी में महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर सपा का झंडा फहराए जाने संबंधी विवाद को लेकर कहा कि समाजवादी सरकार में उनकी जयंती की छुट्टी दी गई। 

सवाल किया कि मैनपुरी में मुख्यमंत्री योगी की जनसभा में बुलडोजर मंगाए गए थे और इनकी सुरक्षा में पुलिस लगाई गई। जहां जरूरत थी वहां पुलिस लगानी चाहिए थी। कुछ नासमझ लोग प्रतिमा पर चढ़ गए। किसी ने महाराणा के खिलाफ नारे नहीं लगाए लेकिन सरकार के इशारे पर वीडियो म्यूट करके प्रसारित कर दिया। 

कार्यकर्ताओं के खिलाफ 7 क्रिमिनल एक्ट में रिपोर्ट दर्ज करा दी। यह भारतीय जनता पार्टी की संस्कृति है। मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए यह सब किया जा रहा है। आरोप लगाया कि जिस भारतीय जनता पार्टी के सब नेता झूठे हैं। जो नकारात्मक राजनीति कर रहे हैं उनसे जनता सच्चे सवाल पूछ रही है कि किसान की आय दोगुनी क्यों नहीं हुई? 

नौजवानों को दो करोड़ नौकरी हर साल क्यों नहीं मिलीं? डीजल पेट्रोल महंगा क्यों? विकसित भारत का सपना दिखाया और भ्रष्टाचार चरम पर पहुंचा दिया। दावा किया कि पहले और दूसरे चरण के सापेक्ष तीसरे चरण में और अधिक मतदान होने जा रहा है। अब तक हो चुके मतदान में गठबंधन 79 सीटें जीतने जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: जापानी उपकरणों की तकनीक में विशेषज्ञ करेंगे बदलाव; किसानों को अधिक उपज देने के लिए होगी कवायद

 

ताजा समाचार

केशव मौर्य ने अखिलेश पर किया पलटवार, कहा- यह चोर की दाढ़ी में तिनका लगता है
Chandu Champion Trailer : कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर रिलीज, हाथों में बंदूक लिए फायरिंग करते नजर आए अभिनेता
दिल्ली: AAP का प्रदर्शन आज, BJP मुख्यालय के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा...ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी
रामपुर : बंगला आजाद खां पर रखे ट्रांसफार्मर में लगी आग, मची भगदड़
चौथी बार संसद में विश्वास मत हासिल करेंगे नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्पकमल दाहाल, जानिए क्या बोले?
Amethi Lok Sabha Elections 2024: पांचवें चरण के मतदान में स्मृति और केएल शर्मा को देनी होगी अग्नि परीक्षा