पीलीभीत: पड़ोस की युवतियों ने बनाई विवाहिता की वीडियो और अपने भाई को दे दी..फिर शुरू हुई ब्लैकमेलिंग, लूट ली अस्मत, 40 हजार भी ठगे

पीलीभीत: पड़ोस की युवतियों ने बनाई विवाहिता की वीडियो और अपने भाई को दे दी..फिर शुरू हुई ब्लैकमेलिंग, लूट ली अस्मत, 40 हजार भी ठगे

पीलीभीत, अमृत विचार: पड़ोस में रहने वाली दो परिचित बहनों ने एक विवाहिता की नहाते हुए अपने मोबाइल से वीडियो बना ली। वीडियो को उनके भाई ने अपने मोबाइल में लेने के बाद विवाहिता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद पति के इलाज के लिए जमा की गई 40 हजार रुपये की रकम भी ले ली। आरोपी दुष्कर्म करने के बाद विवाहिता को रामपुर में छोड़ गया। पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है।

कोतवाली क्षेत्र की एक विवाहिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके घर के सामने रहने वाली दो युवतियों का उसके घर का आना जाना था। करीब छह माह पूर्व दोनों युवतियां अपनी मां के साथ घर आईं। उस समय वह नहा रही थी। नहाने के बाद जब वह कपड़े बदल रही थीं।

इसी दौरान दोनों  बहनों ने अपने मोबाइल से उसकी वीडियो बना ली। जब उसने वीडियो बनाते हुए पकड़ लिया तो वह सहम गई। वीडियो डिलीट करने के लिए कहा तो दोनों टालमटोल करने लगी। फिर डिलीट करने का आश्वासन देकर अपने घर चली गई। दोनों युवतियों के घर पहुंचने के बाद अपने भाई सलमान को वीडियो दे दी।

इसके बाद सलमान उसे ब्लैकमेल करने लगा। वीडियो वायरल करने की धमकी दी और दुष्कर्म किया। आरोपी ने बाद में आपत्तिजनक फोटो भी खींच लीं। 18 अप्रैल की सुबह चार बजे आरोपी सलमान उसके घर आया और वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए रुपये की मांग करने लगा।

इस पर पीड़िता ने पति के इलाज के लिए घर में रखे 40 हजार रुपये दे दिए। आरोपी उसे जबरन अपनी बुआ के घर ले गया। वहां उसकी बहनें और बुआ पहले से ही मौजूद थी। जहां आरोपी ने उसका शोषण करे हुए उसके साथ मारपीट की। आरोपी सलमान उस पर जबरन शादी करने का दबाव बनाने लगा।

इसके बाद आरोपी उसे अपने साथ रामपुर ले गया और वहां दुष्कर्म करने के बाद छोड़ दिया। किसी तरह विवाहिता ने अपने जेठ को फोन कर मामले की जानकारी दी। इसके बाद विवाहिता का जेठ उसे वहां से घर लेकर आया। कोतवाल नरेश त्यागी ने बताया कि  तहरीर के आधार पर तीन नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गईहै। मामले की विवेचना कराई जा रही है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: साहब, पुत्रवधू जमीन हथियाना चाहती है, सिपाही भी कर रहा उसकी मदद..आए दिन देता है धमकी!