बहराइच: केमिकल लगते ही बेहोश हुई महिला, घर जाकर बदमाशों ने की लूटपाट 

जिला अस्पताल से ही पीछे लग गए अंजान युवक, होश में आने के बाद महिला ने कोतवाली में दी तहरीर 

बहराइच: केमिकल लगते ही बेहोश हुई महिला, घर जाकर बदमाशों ने की लूटपाट 

बहराइच, अमृत विचार। कोतवाली देहात के धरसवा गांव निवासी एक महिला जिला अस्पताल में जांच के लिए आई थी। महिला के आसपास दो युवक शुरू से अंत तक लग रहे। इसी दौरान सभी ने महिला के माथे पर कोई केमिकल लगा दिया। जिससे महिला का दिमागी संतुलन खराब हो गया। इसके बाद घर पहुंचे लोगों ने चाकू दिखाकर नकदी समेत 11 लाख की लूट की। महिला का दिमागी संतुलन ठीक हुआ तो उसने आपबीती बताते हुए सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर कोतवाली में तहरीर दी है।

कोतवाली देहात के धरसंवा गांव निवासी सत्य विजय पांडेय पत्नी गोपाल पांडेय ने कोतवाली देहात में तहरीर दी है। उनका कहना है कि वह 26 अप्रैल को जिला अस्पताल में जांच के आईं। यहीं पर दो अंजान युवक मिल गए। सभी ने जांच में सहयोग की बात कहते हुए माथे पर कोई केमिकल लगा दिया। जिससे उनका दिमागी संतुलन खराब हो गया। इसके बाद वही दोनों लोग उसे घर बाइक से ले गए। घर के लोग पड़ोस में आयोजित विवाह कार्यक्रम में मौजूद थे। इसके बाद दोनों लोगों ने चाकू दिखाकर और हत्या की धमकी देते हुए मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद चाबी लेकर 11 लाख मूल्य के सोने चांदी के जेवरात, सिक्के और 10 हजार रूपये नकदी लूट ली। 30 अप्रैल को उसकी हालत में कुछ सुधार हुआ तो उसने परिवार को पूरी व्यथा बताई। परिवार के लोगों के साथ इलाज कराया। इसके बाद मेडिकल कॉलेज बहराइच से सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर जांच की।

रविवार को कोतवाली देहात में पत्र देकर केस दर्ज करने की मांग की। इस मामले में कोतवाल देहात बृजेश कुमार मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना टप्पेबाजी की है। जिला अस्पताल कोतवाली नगर क्षेत्र में आता है। प्रार्थना पत्र उन्हें मिला है। लेकिन बार बार बदला जा रहा तहरीर घटना को काल्पनिक दर्शा रहा है।

ये भी पढ़ें -शाहजहांपुर: महाराष्ट्र की भाजपा नेत्री से जालसाज ने हड़पे 1.61 लाख रुपये, रिपोर्ट दर्ज