Etawah: सीएम योगी ने इंडी गठबंधन पर बोला हमला, कहा- स्वार्थ के परिवार और मोदी परिवार के बीच हो रहा चुनावी मुकाबला...

Etawah: सीएम योगी ने इंडी गठबंधन पर बोला हमला, कहा- स्वार्थ के परिवार और मोदी परिवार के बीच हो रहा चुनावी मुकाबला...

इटावा, अमृत विचार। प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने इंडी गठबंधन में शामिल दलों पर स्वार्थ का परिवार बोलकर हमला किया। इटावा, मैनपुरी तथा कन्नौज के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने कहा कि यह चुनाव देश के दो परिवारों के बीच है। 

उन्होंने कहा कि एक ओर स्वार्थ का परिवार है जिसमें समाजवादी पार्टी, कांग्रेस तथा इंडी गठबंधन के अन्य दल शामिल है। यह परिवार देश की सुरक्षा में सेध लगाने वालों का साथ देता है। यह परिवार भ्रष्टाचारी है और संस्कारों से वंचित है। यह गरीबों को भी उनके अधिकारों से वंचित करता है दूसरी ओर 140 करोड लोगों का मोदी का परिवार है जो लगातार देश के विकास और सभी वर्गों की तरक्की के लिए काम कर रहा है। 

इस चुनाव में हमें मोदी के परिवार को चुनना है और एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होने कहा कि यह क्षेत्र का सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां आए। मुख्यमंत्री ने कहा की अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बना है और प्राण प्रतिष्ठा भी हुई है जबकि सपा के लोग कभी कहा करते थे कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता। उन्होंने कहा कि विकास कार्य कराए जा रहे है जबकि सपा की सरकार में विकास कार्य ठप्प थे।  

बेटी और व्यापारी कोई भी सुरक्षित नहीं था। अब सुरक्षा का माहौल है। विकास भी हो रहा है। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस भी बन रहा है कई अन्य एक्सप्रेस वे भी बन रहे है जो विकास के नए रास्ते खोलेगें।  हालांकि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने अपने पूरे भाषण के दौरान सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम नहीं लिया। लेकिन उन्होंने इशारे इशारे में ही उन पर तंज किया। 

प्रधानमंत्री को भेंट किया हैंडलूम का गमछा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यहां जनसभा के लिए आने पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने ओडीओपी योजना के अंतर्गत निर्मित हैंडलूम के उत्पाद गमछा भेंट करके प्रधानमंत्री का स्वागत किया। आदित्यनाथ योगी ने इस योजना के तहत बनाए गए गमछे को भेंट किया। 
 
कालीवाहन मंदिर की तस्वीर की गई भेंट 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इटावा आगमन पर सदर विधायक सरिता भदोरिया के नेतृत्व में नारी शक्ति की ओर से प्रधानमंत्री का स्वागत किया गया और उन्हें कालीवाहन मंदिर की एक आकर्षक तस्वीर भेंट की गई। महिला नेताओं ने मंच पर प्रधानमंत्री को यह तस्वीर भेंट की।  

तीनों प्रत्याशियों ने किया स्वागत 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर तीन लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों ने उनका स्वागत किया। इटावा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर रामशंकर कठेरिया, मैनपुरी से भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह तथा कन्नौज से भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने माल्यार्पण करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया और  उनसे आर्शीवाद लिया।

यह भी पढ़ें- Kanpur: पुलिस की वर्दी में बदमाशों ने जायरीनों को बनाया निशाना; बंधक बनाकर की लूटपाट