Kanpur Dehat Accident : वाहन की टक्कर से अनियंत्रित लोडर पेड़ से भिड़ा, दो की मौत...हादसे में एक की हालत गंभीर

कानपुर देहात में सड़क हादसे में दो की मौत

Kanpur Dehat Accident : वाहन की टक्कर से अनियंत्रित लोडर पेड़ से भिड़ा, दो की मौत...हादसे में एक की हालत गंभीर

कानपुर देहात, अमृत विचार। बलहरामऊ गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से लोडर अनियंत्रित होकर हाईवे पर लगे बोर्ड को तोड़ता हुआ सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गया। हादसे में लोडर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को सीएचसी भेजा गया। जहां डॉक्टर ने चालक समेत दो लोगों को मृत घोषित कर दिया।

मंगलवार को जनपद आजमगढ़ के थाना लालगंज के देवगांव निवासी चालक सुधीर विश्वकर्मा (45) ऑयल व ग्रीस बनाने वाली अंशोल कंपनी से अपने लोडर में ग्रीस के ड्रम लादकर कानपुर से जनपद औरैया की ओर जा रहा था। उसके साथ सिकंदरा थाना क्षेत्र के जैनपुर निवासी गौरव शर्मा (42) व कानपुर नगर के केडीए रतनपुर कॉलोनी निवासी अरुण राजपूत (36) भी जा रहे थे। तभी डेरापुर थाना क्षेत्र के कानपुर-इटावा हाईवे पर बलहरामऊ गांव के पास पीछे से अज्ञात वाहन ने लोडर में जोरदार टक्कर मार दी। 

Kanpur Dehat Accident 1 (1)

जिससे लोडर हाईवे किनारे लगे बोर्ड को तोड़ता हुआ सड़क किनारे खड़े पीपल के पेड़ से टकरा गया और सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर मुंगीसापुर चौकी प्रभारी राहुल कुमार मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए डेरापुर सीएचसी भेजा। जहां डॉक्टर ने चालक सुधीर विश्वकर्मा व गौरव शर्मा को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल अरुण का प्राथमिक उपचार होने के बाद परिजन कानपुर ले गए। 

वहीं मौत की जानकारी पर उनके परिजनों में कोहराम मच गया। सीएचसी से मेमो भेजकर मृतकों की सूचना पुलिस को दी गई। डेरापुर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही हैं। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: पूर्व CM अखिलेश यादव अकबरपुर लाेकसभा सीट से गठबंधन प्रत्याशी राजाराम पाल के समर्थन में कर रहे जनसभा, पुलिस-प्रशासन तैनात