बदायूं: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, चालक की मौत

बदायूं: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, चालक की मौत

ओरछी, अमृत विचार। बदायूं से चंदौसी की ओर जा रही तेज रफ्तार कार मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर अनियंत्रित हो गई। राजमार्ग किनारे पेड़ पर तकरीबन दस फिट ऊपर जा टकराई और दो पेड़ों के बीच फंस गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव बंजरिया खानपुर निवासी नेमपाल (42) पुत्र फूल सिंह कई साल से अन्नपूर्णा कोल्ड स्टोर के मालिक शरद वार्ष्णेय की गाड़ी चलाते थे। शनिवार सुबह लगभग पांच बजे वह परिवार को कहीं से लेकर आए थे। परिजनों को घर पर उतारा और कुछ देर में वापस आने के बात कहकर चले गए थे। वह तेज गति से मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर चंदौसी की ओर तेज गति से जा रहे थे। 

थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र में गांव गनगोली के पास उनकी कार अनियंत्रित हो गई। राजमार्ग किनारे एक पेड़ पर तकरीबन दस फिट ऊपर जा टकराई और दो पेड़ों के बीच फंस गई। हादसे में नेमपाल की मौके पर मौत हो गई। कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। चार के शव को कार से बाहर निकाला। उनके परिजनों को सूचित करके शव मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। कोल्ड स्टोर के मालिक और रिश्तेदारों ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी।

बाइक की टक्कर से किसान की मौत
थाना उसहैत क्षेत्र के गांव रूपापुर निवासी लटूरी (50) पुत्र अहिवरन किसान थे। शुक्रवार शाम वह किसी काम के संबंध में घर से गए थे। गांव के पास सड़क किनारे खड़े थे। तेज रफ्तार से आए बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंचे परिजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने बरेली रेफर कर दिया। 

परिजनों के बरेली ले जाते समय लटूरी की मौत हो गई। मृतक के भतीजे तेजेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे के बाद ग्रामीणों ने टक्कर मारने वाले बाइक सवार को दौड़ाकर पकड़ा और पुलिस के हवाले किया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तेजेंद्र सिंह ने बाइक सवार के खिलाफ तहरीर दी है।

ये भी पढे़ं- नकली बाते और झूठे वादे करने के चुनाव में जनता भाजपा का सफाया कर देगी : अखिलेश यादव