पीलीभीत: आवारा सांड ने ली एक और जान, नर्सरी की रखवाली कर रहे किसान को हमला कर मार डाला... मचा कोहराम

पीलीभीत: आवारा सांड ने ली एक और जान, नर्सरी की रखवाली कर रहे किसान को हमला कर मार डाला... मचा कोहराम

दियोरियाकलां/बीसलपुर,अमृत विचार: आवारा सांड को लेकर राजनीति सड़क से लेकर राजनीतिक दलों की सभाओं में गरमाई हुई है। वहीं, हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक और ग्रामीण की जान आवारा सांड के हमले में चली गई। नर्सरी की रखवाली कर रहे किसान को आवारा सांड ने हमला कर मार डाला।

इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। हादसे के बाद आवारा पशुओं की समस्या का समाधान ना होने को लेकर ग्रामीणों में रोष दिखा। मृतक के परिवार में चीख पुकार मची रही।

WhatsApp Image 2024-05-04 at 6.18.34 PM

दियोरियाकलां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मनपुरा निवासी रामपाल (55) पुत्र आशाराम खेती करते थे। शनिवार सुबह वह गजरौला गांव के पास स्थित अपने खेत पर लगाई गई यूकेलिप्टस की नर्सरी की रखवाली करने गए हुए थे। एक आवारा सांड खेत में पहुंच गया। उसे भगाने के लिए जैसे ही रामपाल आगे बढ़े, सांड ने हमला कर दिया। सींगों में फंसाकर ग्रामीण को खेत में ही पटक दिया। चीख पुकार सुनकर आसपास के खेतों पर मौजूद काफी लोग जमा हो गए। 

साथ ही परिवार वाले भी आ गए। लाठी डंडे फटकार कर सांड़ को भगाया। मगर तब तक रामपाल की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों में घटना को लेकर खासा रोष दिखा। उनका कहना था कि आवारा सांड का लंबे समय से आतंक है। पहले भी कई ग्रामीणों पर हमला हो चुका है।

WhatsApp Image 2024-05-04 at 6.18.25 PM

आवारा सांड पकड़वाने की मांग अधिकारियों से की गई थी लेकिन आश्वासन के सिवाए कुछ नहीं मिल सका। नतीजतन एक और ग्रामीण की जान चली गई। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली बीसलपुर और दियोरियाकलां की पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जानकारी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस दौरान मौके पर भीड़ लगी रही।

 ये भी पढ़ें- पीलीभीत: आबादी में पहुंचा तेंदुआ, ग्रामीणों ने दौड़ाया...स्कूल कराया बंद, टीम पहुंची

 

ताजा समाचार

Fatehpur Crime: घर से लापता महिला का जंगल में खून से लथपथ मिला शव...परिजनाें ने लगाए ये गंभीर आरोप
सुलतानपुर: रेलवे स्टेशन के रास्ते बने टैंपो के पार्किंग स्थल, मुसीबत में राहगीर
देहरादून: सोशल मीडिया पर गढ़वाली समुदाय पर अभद्र टिप्पणी करने वाला दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार 
मुरादाबाद : अतिक्रमण हटाने के लिए जेसीबी से उजाड़ दी सब्ज़ी की दुकान...VIDEO हुआ वायरल तो देनी पड़ी सफाई, दुकानदार ने भी लगाए गंभीर आरोप
Farrukhabad: भाजपा को वोट देने पर दुकानदार को पीटा...बोला- सपा सरकार आने पर तुमको हम बताएंगे, धमकी देकर हुआ फरार
नोएडा: हिरासत में युवक की सुसाइड मामले में दो महिलाएं गिरफ्तार