पीलीभीत: खुलासे के तीन माह बाद भी असंतुष्ट व्यापारी, बोला-छह मोबाइलों की बरामदगी में पुलिस लापरवाह

पीलीभीत: खुलासे के तीन माह बाद भी असंतुष्ट व्यापारी, बोला-छह मोबाइलों की बरामदगी में पुलिस लापरवाह

पीलीभीत,अमृत विचार: मोबाइल शॉप में हुई चोरी का खुलासा कर चुकी पुलिस अभी भी पीड़ित व्यापारी को संतुष्ट नहीं कर सकी है। बरामदगी को बाकी रह गए छह मोबाइल अभी भी नहीं मिल सके हैं।

पीड़ित की मानें तो दो मोबाइल तो इस्तेमाल भी किए जाने लगे हैं लेकिन पुलिस से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल पा रहा। वह अधिकारियों से भी मुलाकात कर चुके हैं। उन्होंने एएसपी से बाकी छह मोबाइलों की बरामदगी की मांग की है।

घटना पांच फरवरी को हुई थी। सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में मुख्य बाजार में चावला चौराहा के पास बल्लभ नगर कॉलोनी के निवासी कपिल वर्मा की मोबाइल की दुकान है।  छत के रास्ते चोर नकब लगाकर दुकान में घुसे और 15 लाख कीमत के मोबाइल चोरी कर लिए थे।

 इस घटना को शुरुआत में पुलिस ने संदिग्ध बताया था। व्यापारी नेताओं ने धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी की थी।  जिसके बाद पुलिस सुरागरसी में जुटी और दस फरवरी को घटना का खुलासा कर दिया था। तीन आरोपी पुलिस ने गिरफ़्तार किए थे।  24 मोबाइल पुलिस बरामद करचुकी थी

लेकिन छह मोबाइल की बरामदगी नहीं हो सकी थी। जिनकी कीमत करीब तीन लाख रुपये बताई जा रही है। पीड़ित व्यापारी कपिल वर्मा ने बताया कि बरामदगी को बाकी रह गए मोबाइल को लेकर पुलिस लापरवाही बरत रही है।  कई बार चक्कर लगा चुके हैं लेकिन समाधान नहीं हो पा रहा है।

उनका कहना है कि दो मोबाइल तो इस्तेमाल होने की भी जानकारी मिल रही है। मगर पुलिस के स्तर से धरपकड़ नहीं की गई है। एएसपी से मुलाकात कर मोबाइल बरामदगी की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: कोई धक्का लगाकर हो रहा स्टार्ट...ट्रॉलियां भी क्षतिग्रस्त, नगर पालिका के संसाधन ही बीमार, फिर कैसे सुधरेंगे हालात

ताजा समाचार