श्रावस्ती: तेज रफ्तार वाहन ने चार को रौंदा, दो की मौत, वाहन छोड़कर चालक फरार

श्रावस्ती: तेज रफ्तार वाहन ने चार को रौंदा, दो की मौत, वाहन छोड़कर चालक फरार

श्रावस्ती, अमृत विचार। थाना हरदत नगर गिरंट के गिरंट बाजार में अपने घर के बाहर बैठे चार लोगों को एक तेज रफ्तार वाहन ने ठोकर मार दी । जिससे चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला चिकित्सालय भिन्गा भेजा जहां घायलों में दो लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया । 

गिरंट बाजार निवासी निजामुद्दीन पुत्र अब्दुल हक उम्र 60 वर्ष मुसाहिब पुत्र फारूक उम्र 45 वर्ष रसीद पुत्र अब्दुल हक उम्र 60 वर्ष तथा मौलाना काजी साहब निवासी बहराइच उम्र 35 वर्ष घर के बाहर बैठे देर रात लगभग 10:30 बजे आपस में बातें कर रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार चौपाहिया वाहन चारों को ठोकर मार दी। आसपास के लोगों ने जब इस घटना को देखा और दौड़े तब तक वाहन चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस कोदी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिन्गा भेजा जहां इलाज के दौरान निजामुद्दीन और मुशाहिद की मृत्यु हो गई । वही दो लोगों का इलाज चल रहा है । पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है। घटना की सूचना पाते ही पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने मौके का निरीक्षण किया।

उन्होंने बताया कि अचानक गाड़ी के आगे कुत्ता आ जाने से वाहन चालक हड़बड़ा गया और सड़क के किनारे बैठे लोगों को ठोकर मार दिया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है एक का गंभीर हालत होने के कारण लखनऊ रेफर कर दिया गया है एक व्यक्ति का इलाज जिला चिकित्सालय भिनगा में हो रहा है उन्होंने यह भी बताया कि वाहन चालक मौके का फायदा उठाते हुए फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बसपा ने यूपी में गोंडा समेत 6 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान, कैसरगंज से नरेंद्र पांडेय को दिया टिकट