लखीमपुर-खीरी: घनश्याम हत्याकांड...पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, रिपोर्ट दर्ज

लखीमपुर-खीरी: घनश्याम हत्याकांड...पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, रिपोर्ट दर्ज

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। थाना धौरहरा के गांव रानीगंज निवासी घनश्याम के शव का गुरुवार को पोस्टमार्टम करायागया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी गला दबाकर हत्या होने की पुष्टि की है। पुलिस का कहना है कि घनश्याम ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। इससे नाराज होकर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर घनश्याम की गला दबाकर हत्याकर दी और शव चारपाई पर लिटा दिया। 

बुधवार की सुबह गांव हौकना मटेरा के मजरा रानीपुरवा निवासी घनश्याम निषाद (45) का शव संदिग्ध हालात में घर के अंदर चारपाई पर पड़ा बरामद हुआ था। उसके मुंह से खून निकल रहा था। मृतक की पत्नी संगीता देवी पति की स्वाभाविक मौत होने की बात कह रही थी,जबकि उसका बेटा श्यामलाल दावा कर रहा था कि उसने अपनी आंखों से मां को एक युवक के साथ मिलकर गला दबाते हुए देखा था। 

उधर ग्रामीणों का कहना था कि महिला के कई लोगों से संबंध हैं, जिसका घनश्याम अक्सर विरोध करता था। पुलिस ने शक होने पर मृतक कीपत्नी को हिरासत में ले लिया था और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा था, लेकिन देरी से शव आने के कारण बुधवार को पोस्टमार्टम नहीं हो सका था। पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या होने की बात कही गई है। 

प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि महिला से की गई पूछताछ में अभी तक यह बात सामने आई है कि घटना की रात घनश्याम घर के बाहर सोया हुआ था। शक होने पर आधी रात के बाद जब वह घर के कमरे में गया तो पत्नी को आपत्तिजनक हालत में उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया था। 

इससे नाराज पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर घनश्याम कागला दबा दिया और हत्या कर दी थी। पुलिस ने मृतक के भाई हरिकिशन की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस उसके प्रेमी की तलाश कर रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि पुलिस शुक्रवार को घटना का खुलासा कर सकती है। 

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: अधिवक्ता के घर चोरों ने बोला धावा, जेवर-नगदी ले उड़े चोर

 

ताजा समाचार

Exclusive: उन्नाव में विश्वनाथ ने महापुरुषों की प्रतिमा स्थापना में लगा दी पूरी कमाई...पत्नी सहित स्वयं भी हुए स्थापित
सपा को लगा बड़ा झटका: विधायक मनोज पांडेय हुए भाजपा में शामिल, अमित शाह ने दिलाई पार्टी की सदस्यता
Exclusive: बंद होने के समय तकनीकी जांच होती तो अब तक चालू रहता गंगापुल...तीन साल से लाखों की आबादी जाम का झेल रही दंश
पीलीभीत: आइसक्रीम एजेंसी में लगी भीषण आग, 24 फ्रीजर, 18 ठेली समेत लाखों का नुकसान 
Lok Sabha Election 2024: PM मोदी का हमीरपुर दौरा आज...जनसभा कर BJP प्रत्याशी के लिए मांगेगे वोट, लोगों का पहुंचाना शुरू
IPL 2024 : आखिरी प्लेऑफ स्थान के लिए आरसीबी और सीएसके में टक्कर, बारिश की आशंका