सुलतानपुर: पुरानी रंजिश में मारपीट, फायरिंग का भी आरोप

कुड़वार थाना के कस्तूरी का पुरवा मजरे मसेतवा का मामला, सीओ ने कहा फायरिंग की जांच की जा रही  

सुलतानपुर: पुरानी रंजिश में मारपीट, फायरिंग का भी आरोप

सुलतानपुर, अमृत विचार। पुरानी रंजिश में मारपीट और फायरिंग में दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। घायल युवकों को पुलिस ने सीएचसी पर भेजा। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

गुरुवार को कुड़वार थाना क्षेत्र स्थित कस्तूरी का पुरवा मजरे मसेतवा निवासी प्रेम सागर यादव (18) पुत्र छोटेलाल और रामू (25) पुत्र राम अंजोर अलीगंज कुड़वार मार्ग पर एक पान की दुकान पर खड़े थे। आरोप है कि तभी गांव के ही कन्हैया लाल पुत्र राजकुमार अपने आधा दर्जन साथियों के साथ लाठी डंडा व तमंचा से लैस होकर पहुंचे। पुरानी रंजिश को लेकर गाली देते हुए दोनों पर हमला कर दिए। इससे प्रेम सागर के सिर पर और रामू के चेहरे व हाथ पर चोटे आई। घायल प्रेम सागर का आरोप है कि आरोपियों ने तमंचे से फायरिंग की। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को लेकर सीएचसी पहुंची। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। सीएचसी पर तैनात चिकित्सक डा. अनमेश ने बताया कि गोली का कोई निशान नहीं मालुम पड़ रहा है। जिला अस्पताल रेफर किया जा रहा है।

18 - 2024-05-02T195706.015

सीओ सिटी शिवम मिश्रा ने बताया कि सूचना पर घायलों को अस्पताल पहुंचाकर कार्रवाई की जा रही है। फायरिंग के संबध में बताया कि घायलों को गोली नहीं लगी है। फायरिंग की जांच की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक अरुण द्विवेदी ने बताया कि मारपीट की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें -लखनऊ: परिवहन निगम एमडी ने दिए निर्देश-ग्राउंड पर उतरें अफसर, यात्री सुविधाओं की मुख्यालय को दें रिपोर्ट

ताजा समाचार

बदायूं: फिजियोथेरेपी कराने वालों की हर रोज बढ़ रही संख्या, मरीजों को मिल रहा सिकाई से लाभ
ऐश्वर्या राय का हाथ फैक्चर, फिर भी काले 'गाउन' में 'रेड कार्पेट' पर बिखेरा जलवा...मां का सहारा बनीं आराध्या
Unnao Weather News: 41 डिग्री तापमान में आसमान से बरस रही आग...मौसम वैज्ञानिक की सलाह- जरूरी काम पर ही घर से निकले
बरेली: भीम आर्मी ने उठाया चौकीदार को पीटने का मुद्दा, होमगार्डों के खिलाफ SSP से कार्रवाई की मांग 
Farrukhabad Fire: कानपुर से किराने व मेडिकल का सामान लेकर आई DCM में लगी आग...दमकल ने पाया काबू
बाराबंकी में प्रधानमंत्री मोदी की हुंकार, सपा और कांग्रेस पर लगाया हिंदू-मुसलमान करने का आरोप, वोट जेहाद के नाम पर राहुल-अखिलेश को घेरा