प्रयागराज: अतीक की 75 बीघे में अवैध प्लाटिंग पर चला बुल्डोजर, PDA ने लिया एक्शन  

प्रयागराज: अतीक की 75 बीघे में अवैध प्लाटिंग पर चला बुल्डोजर, PDA ने लिया एक्शन  

प्रयागराज, अमृत विचार। अतीक अहमद भले ही खत्म हो गया हो लेकिन उसका नाम और साम्राज्य अभी भी जिंदा है। गुरूवार को प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी ने अतीक अहमद के करीबियों द्वारा अवैध रूप से की गयी प्लाटिंग पर बुलडोजर चलाकर बड़ी कार्रवाई की है। इस बड़ी कार्रवाई से माफिया के अन्य करीबियों में हड़कंप मच हुआ है। 

मालूम हो कि अतीक की कई प्रापर्टी पर प्रशासन बुल्डोजर चला चुका है। वही अतीक के करीबियों के द्वारा अवैध रूप से की गयी प्लाटिंग को भी पीडीए प्रशासन चिन्हित कर ध्वस्त करने में जुटी हुई है। गुरुवार को शहर के कई अलग अलग स्थानो पर 75 बीघे से ज्यादा की अवैध प्लाटिंग पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर ध्वस्त किया है। अतीक के करीबी खालिद जफर मौजा भीटी असदुल्लापुर में 20 से 25 बीघे में अवैध प्लाटिंग कर रखी थी।

वहीं इमरान ने उसी मौजा भीटी अब्दुल्लापुर में 20 से 25 बीघे की अवैध प्लाटिंग कर रखी थी। प्रशासन ने उस पर भी कार्रवाई की है।  उधर देवघाट गांव में भी इमरान के 20 बीघे की अवैध प्लाटिंग पर बुलडोजर चलाया गया है। वहीं देवघाट मे कविता अग्रवाल के साथ अन्य लोगों ने 5 से 6 बीघे में अवैध प्लाटिंग की थी, जिस पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की गयी है। पीडीए के विशेष कार्य अधिकारी व नोडल अधिकारी आलोक कुमार पांडेय ने बताया कि यह कार्रवाई की अतीक के करीबियों पर की गई है। यह कार्रवाई प्रयागराज विकास प्राधिकरण से बिना नक्शा पास कराये और स्वीकृत न कराये जाने के बाद प्लाटिंग की गयी थी। पीडीए प्रशासन ने नोटिस देने के बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें -जौनपुर में रिश्वत लेते दारोगा और सिपाही गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने की कार्रवाई