लखनऊ: ठेकेदार ने परिचित पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस आयुक्त ने निर्देश पर तालकटोरा पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

लखनऊ: ठेकेदार ने परिचित पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस आयुक्त ने निर्देश पर तालकटोरा पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

लखनऊ, अमृत विचार। तालकटोरा थाने में एक ठेकेदार ने परिचित पर धोखाधड़ी किए जाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित ठेकेदार का कहना है कि परिचित ने उससे 4.50 लाख रुपये हड़प लिए है। रुपये मांगने पर परिचित उन्हें धमका रहा है। हालांकि, पुलिस आयुक्त एसबी शिरडकर के आदेश पर तालकटोरा पुलिस ने कार्रवाई की है।

ई-ब्लॉक, मोहनभोग चौराहा राजाजीपुरम निवासी ठेकेदार राम चन्द्र सैनी ने परिचित  नितिन सैनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। लिखित शिकायत में पीड़ित ने बताया कि नितिन एक कान्सट्रक्शन कम्पनी में काम करता है। कारोबार बढ़ने के लिए नितिन ने उससे 4.50 लाख रुपये उधार लिए थे। तय समय पर परिचित ने रुपये नहीं लौटाए। रुपये मांगने पर परिचित आनाकानी करने लगा।

दबाव दिए जाने पर वह उनकी नातिन को नौकरी देने का अश्वासन देने लगा। गत 12 दिसम्बर को पीड़ित ने रूपयों की मांग की, तो वह धमकाने लगा। पीड़ित ने सम्बन्धित थाने में तहरीर दी, बावजूद इसके पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। जिसमे बाद पुलिस ने पुलिस आयुक्त से मदद की गुहार लगाई। पुलिस आयुक्त के निर्देश पर तालकटोरा पुलिस ने जालसाज के खिलाफ सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़े: CISCE 10वीं, 12वीं 2024 का परिणाम हुआ जारी, लिंक पर जाकर ऐसे करें चेक