बहराइच में सीएम ने किया विपक्ष पर प्रहार, कहा- सपा ने युवाओं के हाथ में तमंचा और हमने पकड़ाया टैबलेट

मुख्यमंत्री बोले- जिस सैयद सालार मसूद को सुहेलदेव ने देश से बाहर भगाया, उसी तरह पाकिस्तान को सपोर्ट करने वाले होंगे बाहर

बहराइच में सीएम ने किया विपक्ष पर प्रहार, कहा- सपा ने युवाओं के हाथ में तमंचा और हमने पकड़ाया टैबलेट

नानपारा/बहराइच, अमृत विचार। नगर के सहादत इंटर कालेज के मैदान में मंगलवार दोपहर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि डॉक्टर आनंद गोंड को वर्तमान सांसद से अधिक मतों से जीत दिलाएं। जिससे कि बहराइच की आवाज दिल्ली तक पहुंचे। इसके बाद उन्होंने सपा, कांग्रेस और बसपा पर हमला किया।

जिले के नानपारा में स्थित सहाद्त इंटर कॉलेज के मैदान में मंगलवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा का आयोजन हुआ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकाप्टर से दोपहर ढाई बजे मैदान में पहुंचे। भाजपा पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। उन्होंने उपस्थित लोगों का भीषण गर्मी में उत्साह देखकर सबसे पहले धन्यवाद दिया। इसके बाद संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा विकास को बढ़ावा देकर माफिया वाद को खत्म किया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सांसद अक्षयावर लाल गोंड के पुत्र डॉक्टर आनंद गोंड को टिकट दिया गया है। 

3

ऐसे में अनुमान है कि वर्तमान सांसद से अधिक मतों से जनता डॉक्टर आनंद को जीत दिलाएगी। जिससे यहां की जनता की आवाज दिल्ली में उठे। पूरे जिले से आए लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहाँ की हिंदुस्तान में रहकर पाकिस्तान का राग अलापने वालों तुम्हारा वही हाल होगा जो महाराजा सुहेल देव ने बहराइच में सैय्यद सालार मसूद का हुआ था। उन्होंने ये भी कहा की पाकिस्तान का नारा लगाने वालों पाकिस्तान जाओ भूखों मरो भारत पर बोझ मत बनो। यहाँ गरीबों को फ्री में राशन मिलता है।

मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा सरकार में नौजवानो के हाथों में तमंचे पकड़ाये जाते थे, लेकिन हमारी सरकार ने टैबलेट पकड़ाने का काम किया है। सभा के बाद मुख्यमंत्री लखनऊ के लिए रवाना हो गए। इस दौरान जिलाध्यक्ष बृजेश पांडेय, सांसद अक्षयवर लाल गोंड, प्रदेश उपाध्यक्ष पदम सेन चौधरी, पूर्व कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, पयागपुर विधायक सुभाष त्रिपाठी, नानपारा राम निवास वर्मा, सदर विधायक अनुपमा जायसवाल, महसी विधायक सुरेश्वर सिंह, नगर पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर उमाशंकर वैश्य, गौरव वर्मा समेत हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-Lok Sabha Elections 2024: यूपी में 10 सीट के लिए मतदान जारी, चुनाव आयोग ने जारी किए दोपहर 3 बजे तक के आंकड़े