लखीमपुर-खीरी: ठेले पर चाट खा रहीं तीन बहनों से युवकों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा...पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

लखीमपुर-खीरी: ठेले पर चाट खा रहीं तीन बहनों से युवकों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा...पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। भाई की शादी का सामान लेकर पलिया से घर वापस जा रही तीन सगी बहनें मोहल्ला सिंगहिया में लगे ठेले पर रुक गईं और चाट खाने लगीं। ठेले पर मौजूद मोहल्ले ही पांच युवकों ने उनके साथ अश्लील हरकते करनी शुरू कर दीं। 

बहनों ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने उनकी पिटाई कर दी। बहनों की सूचना पर रिश्तेदारों के संग मौके पर पहुंचे भाई ने विरोध किया तो आरापियों ने धारदार हथियार और नुकीले पेचकश से हमला कर दिया। इससे भाई समेत तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायल भाई की तहरीर पर पांच आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।   

घटना रविवार रात करीब आठ बजे की है। पलिया क्षेत्र की तीन सगी बहनें भाई की शादी के लिए सामान खरीदने  पलिया बाजार आईं थीं। तीनों पैदल घर वापस जा रहीं थी। मोहल्ला सिंगहिया में रास्ते पर लगे एक चाट के ठेले पर रुक गईं और टिक्की -बतासे खाने लगीं। 

पीड़ित बहनों ने बताया कि ठेले पर पहले से ही मोहल्ला सिंगहिया निवासी  राहुल पुत्र मनोज शर्मा , सर्वेश पुत्र चेतराम, धीरज पुत्र मेवालाल , पुन्नी पुत्र सुरेश, गोलू पुत्र छविनाथ मौजूद थे और बताशे खा रहे थे। आरोप है कि आरोपियों ने उनका दुपट्टा खींचने लगे और अश्लील बातें कर छेड़छाड़ करने लगे। तीनों बहनों ने जब विरोध किया तो गाली गलौज की और मारपीट करने लगे। बहनों ने घटना की सूचना परिवार वालों को दी।

 इस पर भाई अपने बेलरायां निवासी दो बहनोई के साथ मौके पर पहुंचे और विरोध किया। इस पर आरोपी गाली गलौज करने लगे। जब उन्होंने विरोध किया तो धारदार हथियार व लोहे के पेंचकश से ताबड़तोड़ प्रहार करने लगे। इससे वहां भगदड़ मच गई। तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले ही आरोपी मौका पाकर भाग निकले। चौकी कस्बा पलिया प्रभारी उदयवीर यादव ने बताया कि घायलों के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर चालान भेजा जाएगा।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: दिव्यांग महिला को धमकाकर पांच महीने से कर रहा दुष्कर्म, पीड़िता ने रो-रोकर एसपी से लगाई न्याय की गुहार