रुद्रपुर: एकाउंटेंट युवती से मिलने आए प्रेमी ने सिक्योरिटी गार्ड को पीटा

रुद्रपुर: एकाउंटेंट युवती से मिलने आए प्रेमी ने सिक्योरिटी गार्ड को पीटा

रुद्रपुर, अमृत विचार। इंदिरा कॉलोनी स्थित एक इंटर कॉलेज की एकाउंटेंट युवती से मिलने आए प्रेमी को रोकना स्कूल सिक्योरिटी गार्ड को महंगा पड़ गया। आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर सिक्योरिटी गार्ड से हाथापाई करनी शुरू कर दी।

सूचना मिलने पर स्कूल प्रबंधन ने आरोपी को दबोच लिया और मामला कोतवाली जा पहुंचा। जहां आरोपी प्रेमी ने सिक्योरिटी गार्ड की पत्नी के पैर छूकर माफी मांगी। वीडियो वायरल होने से मामला चर्चा में आ गया।  

जानकारी के अनुसार इंदिरा कॉलोनी स्थित एक इंटर कॉलेज में युवती अकाउंट का कार्य करती है। जिसका अल्मोड़ा के रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह प्रेमी स्कूल पहुंचा और एकाउंटेंट से मिलने की बात कही। जब वहां तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने रोका तो आवेश में आए युवक ने अपने साथियों को बुलाकर सिक्योरिटी गार्ड की धुनाई कर दी।

शोर शराबा सुनकर स्कूल प्रबंधन भी बाहर आया और युवक को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। मामला कोतवाली पहुंचने पर युवक की दबंगई खत्म हो गई और वह गिड़गिड़ाकर माफी मांगने लगा। बताया जा रहा है कि काफी देर तक चली जद्दोजहद के बाद आरोपी युवक ने सिक्योरिटी गार्ड की पत्नी के पैर छूकर अपनी गलती का एहसास किया और मामला निपटाने की कोशिश की, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद मामला चर्चा का विषय बन गया है।