श्रावस्ती: समाजवादी पार्टी अधिवक्ता संघ महासचिव ने छोड़ा सपा, थामा भाजपा का दामन 

श्रावस्ती: समाजवादी पार्टी अधिवक्ता संघ महासचिव ने छोड़ा सपा, थामा भाजपा का दामन 

श्रावस्ती, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी अब समाजवादी नहीं रह गई है उसे पार्टी में कार्यकर्ताओं का अनदेखा किया जाता है। उक्त बातें पूर्व प्रधान समाजवादी पार्टी के अधिवक्ता संघ के महासचिव और सिरसिया क्षेत्र में राजनीतिक पहचान रखने वाले यशपाल सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद उपस्थित क्षेत्र के लोगों के बीच कहा।

उन्होंने कहा कि विश्व में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्य कुशलता के चलते भारत की एक अलग पहचान बनाई है। भारतीय जनता पार्टी की 10 वर्षों की सरकार ने आने को गरीबों के लिए योजनाएं चलाई है जो गरीबों को खुशहाल बना रही हैं। मोदी जी ने गरीबों को आवास मुफ्त राशन महिलाओं के लिए गैस कनेक्शन साहित्य तमाम योजनाओं से लोगों को लाभान्वित किया है इन्हीं बातों को लेकर मैं भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहा हूं।

उन्होंने यह भी कहा कि अबकी बार 400 पार फिर बनाएंगे मोदी सरकार के लिए पूरी मेहनत और की जान लगा दूंगा । इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी साकेत मिश्रा ने कमल फूल का पट पहनाकर उन्हें सदस्यता ग्रहण कराई।

इस मौके पर मौजूद भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष उदय त्रिपाठी ने कहा कि यशपाल सिंह के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के कारण क्षेत्र में भाजपा को काफी लाभ मिलेगा मैं उनका तहे दिल से अपनी पार्टी में आने के लिए स्वागत करता हूं । इस मौके पर दिवाकर शुक्ला, अरुण पांडेय महामंत्री, रमन सिंह, सदन तिवारी,सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

 

यह भी पढ़े :उत्तर प्रदेश लखनऊ Election लोकसभा चुनाव 2024: राजनाथ सिंह का ऐतिहासिक निकला नामांकन कारवां, शंखों के ध्वनि के बीच पूरा माहौल भगवामय, हजारों के भीड़ से पटी सड़के

ताजा समाचार

मुजफ्फरनगर: बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने गला रेतकर की हत्या, थाने पहुंचकर किया सरेंडर
सुलतानपुर: एसओ लम्भुआ समेत पांच पर मानवाधिकार की विशेष कोर्ट में मुकदमा, जानें वजह
लखनऊ: लोहिया संस्थान के कर्मचारी की मौत, जानें क्या बाेली पुलिस
कौशांबी में सीएम योगी ने बताया सपा का मतलब, कहा- क्या राजू पाल और उमेश पाल पिछड़े नहीं थे?
बरेली: तीन तलाक से पीड़ित वृंदावन की रुबीना बनी प्रीति, दो बच्चों को छोड़कर 8 साल छोटे प्रेमी से रचाई शादी
UP में अब जनता नहीं, माफिया डरते हैं, भदोही में बोले पीएम मोदी- जब से योगी जी आए हैं, पूरा माहौल बदल गया