Jalaun Murder: CPI नेता की धारदार हथियार से हत्या...भाकपा नेताओं में घटना को लेकर आक्रोश, पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

जालौन में सीपीआई नेता की हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैली

 Jalaun Murder: CPI नेता की धारदार हथियार से हत्या...भाकपा नेताओं में घटना को लेकर आक्रोश, पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

जालौन, अमृत विचार। उरई के ग्राम अजनारी बाईपास पर सीपीआई नेता 70 वर्षीय कामरेड परशुराम की धारदार हथियार से उनके घर पर ही बीती रात सोते समय निर्मम हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। 

हत्या के कारणों और साक्ष्य इकट्ठा करने में जुट गई है। कामरेड नेता की हत्या से राजनीतिक गलियारे में खलबली मचा गई। घटनास्थल पर पहुंचे ऑल इंडिया सेंट्रल काउंसिल ऑफ ट्रेड यूनियंस एक्टू राष्ट्रीय पार्षद जिला अध्यक्ष कामरेड राम सिंह चौधरी, वरिष्ठ समाजवादी नेता अशोक गुप्ता, सीपीआई नेता जिला मंत्री कामरेड विनय पाठक, धर्मेंद्र सिंह ने आस पास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी की। 

मृतक के पड़ोसियों ने बताया कि घर के अंदर कॉमरेड परशुराम लेटे हुए थे, सोते समय उनकी हत्या की गई है। उक्त नेताओं ने कहा यह हत्या एक जगन्य अपराध है योगीराज जहां एक तरफ फर्जी एनकाउंटर के जरिए कानून राज की दुहाई दे रही हैं।

वहीं अपराधी भय मुक्त होकर घर के अंदर घुसकर हत्या कर रहे हैं। हत्या करने वाला अभी तक नहीं पकड़ा गया है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। भाकपा नेताओं ने कहा कि अपराधी कोई भी हो उसको पकड़ कर सजा दी जाए। घटना का खुलासा शीघ्र किया जाए अगर केस का शीघ्र खुलासा नहीं किया गया तो सीपीआईएमएल  सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करेगी। 

अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने कहा कि घर के अंदर रात में हुई इस हत्या के मामले का शीघ्र खुलासा किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर हत्या के कारण काफी हद तक पता चल पाएंगे।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: थ्रेसर में फंसकर मजदूर की मौत...घटना के बाद रो-रोकर परिजन हुए बेहाल, जांच में जुटी पुलिस