बदायूं: सपा प्रत्याशी को देना वोट, वरना जान से मार दूंगा...फोन पर युवक ने दी धमकी, डरा हुआ है भाजपा समर्थक...जानिए मामला

बदायूं: सपा प्रत्याशी को देना वोट, वरना जान से मार दूंगा...फोन पर युवक ने दी धमकी, डरा हुआ है भाजपा समर्थक...जानिए मामला

बदायूं, अमृत विचार। एक युवक ने खुद को सपा समर्थक बताते हुए भाजपा के समर्थक को फोन किया। सपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने का दबाव बनाया। भाजपा समर्थक के मना करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

थाना उघैती क्षेत्र के गांव बेहटा निवासी शाहरुख खान पुत्र अब्दुल बहाव ने तहरीर देकर बताया कि वह कस्बा उघैती में किराए की एक दुकान चलाते हैं। जिसमें वह फर्नीचर का काम करते हैं। 21 अप्रैल दोपहर लगभग चार बजे थाना जरीफनगर क्षेत्र के कस्बा दहगवां निवासी राहुल यादव पुत्र अमरपाल यादव ने उनके पास फोन किया। पूछा कि लोकसभा चुनाव में किसे वोट दोगे। तो शाहरुख खान ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में वोट करेंगे। आरोप है कि राहुल यादव भड़क गया। शाहरुख खान और उनके धर्म के लिए अपशब्दों का प्रयोग करने लगा।

 समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट करने का दबाव बनाने लगा। सपा प्रत्याशी को वोट न देने पर जान से मारने की धमकी दी। शाहरुख डर गए। उन्होने अपने मोबाइल से कॉल रिकार्ड कर ली। पीड़ित के अनुसार डर की वजह से वह अपना वोट निष्पक्ष और भयमुक्त होकर प्रयोग नहीं कर सकते। पीड़ित ने जांच कराकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपी राहुल यादव के खिलाफ द्वेष व घृणा उत्पन्न करने, मोबाइल द्वारा आपराधिक धमकी देने, शांतिभंग के इरादे से जानबूझकर अपमानित करने आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें- बदायूं: मुख्यालय भेजे जाएंगे जीआरपी के कंडम शस्त्र, उझानी रेलवे स्टेशन पर बढ़ेगा पुलिस बल