Farrukhabad: रोडवेज बस स्टेशन प्रभारी को डग्गामार बस में बंधक बनाकर जमकर पीटा, चालक ने बाइक सवार दो रौंदा, पढ़ें- पूरा मामला

फर्रुखाबाद में रोडवेज बस स्टेशन प्रभारी को डग्गामार बस में बंधक बनाकर जमकर पीटा

Farrukhabad: रोडवेज बस स्टेशन प्रभारी को डग्गामार बस में बंधक बनाकर जमकर पीटा, चालक ने बाइक सवार दो रौंदा, पढ़ें- पूरा मामला

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। रोडवेज बस स्टेशन के सामने सवारियां भर रही डग्गामार बस का विरोध करना स्टेशन प्रभारी को मंहगा पड़ गया। डग्गामार बस कर्मियों ने प्रभारी को बस के अंदर ही बंद करके बस दौड़ा दी और जमकर मारपीट की। वहीं बस चालक ने थानाक्षेत्र के ग्राम चांदपुर के पास दो बाइक सवारों को रौंद दिया। जिससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पंहुची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है । 

कादरीगेट थानाक्षेत्र के लाल दरवाजा रोड़वेज बस अड्डे पर जितेंद्र गौतम की प्रभारी के तौर पर तैनाती है। रविवार देर रात्रि को बस माफिया एक डग्गामार बस में रोड़वेज अड्डे के सामने से दिल्ली की सवारियां भर रहा था।  उसी दौरान फर्रुखाबाद रोडवेज बस स्टेशन प्रभारी जितेंद्र गौतम भी मौके पर आ गए और डग्गामार बस भरने का विरोध किया। 

जिस पर डग्गामार बस के कर्मियों उन्हे बस में अंदर खींचकर बंद कर लिया और बस कर्मचारियों के कहने पर चालक ने बस को पांचाल घाट की तरफ दौड़ा दिया। तथा बस के अंदर ही रोडवेज बस स्टेशन प्रभारी के साथ जमकर मारपीट की जाने लगी। जिससे बस के अंदर चीज पुकार मच गई।

रोडवेज बस स्टेशन प्रभारी ने बताया कि अपनी जान बचाने का हमने काफी प्रयास किया। जिसमें वह सफल नहीं हो सका। किसी तरह से स्टेशन प्रभारी ने बस की स्टेरिंग पकड़ ली। फिर भी बस माफिया के कर्मचारी उसके साथ जमकर मारपीट करते रहे। 

स्टेयरिंग न घूम पाने के कारण बस रॉग साइड में उतर गई। बस चालक ने चांदपुर के पास दो बाइक सवारों को कुचल दिया। जिससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें लोहिया अस्पताल मे भर्ती किया गया । जबकि बस स्टेशन प्रभारी अंधेरे का फायदा उठाकर किसी तरह से वहां से निकाल कर कादरी गेट थाने पहुंचे। जहां पर उन्होंने घटना की शिकायत थाना पुलिस से की। पुलिस ने घायल बस बस स्टेशन प्रभारी जितेंद्र गौतम का देर रात जिला अस्पताल लोहिया में मेडिकल परीक्षण कराया है।

रोडवेज बस स्टेशन प्रभारी जितेंद्र गौतम ने बताया डग्गामार बस में दिल्ली की सवारियां भरने पर वह वीडियो बनाते हुए बस के पास पहुंचा, तो बस में मौजूद लोगों ने उसका कालर पकड़ कर बस के अंदर खींच लिया, और बस का गेट बंद करके जमकर मारपीट करने लगे और चालक से बस भगाकर ले चलने को कहा।

स्टेशन प्रभारी ने बताया कि वह सभी कह रहे थे कि चलो इसे गंगा  में मारकर डाल देंगे। स्टेशन प्रभारी ने बताया कि जब उसके साथ मारपीट की जा रही थी। बस में मौजूद सवारी में चीख-पुकार मच गई। काफी प्रयास के बावजूद वह बस माफिया के चंगुल से नहीं छूटा। 

जिसके बाद किसी तरह से बस की स्टेयरिंग पकड़ ली। फिर भी बस के अंदर उसके साथ जमकर मारपीट की जाती रही। इसके बाद अचानक बस रांग साइड में जाकर किसी टकरा गई। किसी तरह से अपनी जान बचाकर अंधेरे का फायदा उठाकर कादरीगेट थाने पहुंचा और वहां घटना के संबंध में पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की और घायल  रोडवेज बस स्टेशन प्रभारी का देर रात मेडिकल परीक्षण कराया है।

एआरएम अरविंद मिश्रा ने बताया कि डग्गामार बस कर्मियों ने बस स्टेशन प्रभारी को बस के भीतर बंधक बनाकर मारपीट की है। घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक को भी अवगत करा दिया गया है। उन्होंने कहा है कि कार्यवाही की जायेगी।

ये भी पढ़ें- Unnao Accident: हादसों में आठ की मौत व 22 घायल...देर रात छह मृतकों का हुआ पोस्टमार्टम, हादसा देख दहल उठे लोग