Farrukhabad Crime: पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया भंडाफोड...दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

फर्रुखाबाद में पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया भंडाफोड

Farrukhabad Crime: पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया भंडाफोड...दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। आगामी लोकसभा चुनाव को शान्तिपूर्ण सम्पन्न कराने के लिए थाना कम्पिल पुलिस , एसओजी, सर्विलांस टीम ने अवैध असलहों का जखीरा बरामद कर लिया है। पुलिस ने दो फैक्ट्री संचालको  को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से17 निर्मित व 08 अर्धनिर्मित अवैध शस्त्र तथा शस्त्र बनाने वाले उपकरण बरामद किए है।

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि पुलिस ने ब्रजेश शर्मा  निवासी भरगैन एटा, जयवीर निवासी सिकन्दरपुर कासगज जिला एटा को गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से 9 तमंचे 315 बोर  2 तमंचा 32 बोर, एक रायफल, 4 तमंचा 12बोर और तमंचा बनाने के उपकरण बरामद हुए है।

पुलिस अधीक्षक ने अबैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का इनाम दिया है। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने पुलिस लाइन में बताया कि यह लोग लोग सभा चुनाव मेंअशांति फैलाने के लिए महंगी कीमत पर अवैध शस्त्र आपूर्ति कर रहे थे।

जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस तथा अन्य टीमो ने छापा मार कर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों का डाॅक्टर राममनोहर लोहिया अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण कराया। इसके बाद न्यायालय में पेश किया न्यायालय में 14 दिन के रिमांड पर दोनों को जिला जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंं- Kanpur में राहुल बोले- मोदी ने अडानी को सौंपा देश का खजाना और आपसे कहते पकौड़ा बेचो, अखिलेश ने कहा- चौथा चरण करेगा BJP का बैलेंस खराब