लखीमपुर खीरी: हाईटेंशन लाइन पर काम करने गए कर्मचारी को पीटा, भागकर बचाई जान

लखीमपुर खीरी: हाईटेंशन लाइन पर काम करने गए कर्मचारी को पीटा, भागकर बचाई जान

लखीमपुर खीरी,अमृत विचार: कोतवाली मोहम्मदी के गांव बबौरी के निकट हाईटेंशन लाइन पर तीन अन्य साथी कर्मचारियों के साथ काम करने गए युवक की तीन युवकों व उनके परिवार की महिलाओं ने हमला कर दिया और उसकी पिटाई कर दी। इससे वहां हड़कंप मच गया। सभी कर्मचारियों ने भागकर जान बचाई। पुलिस ने अवर अभियंता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा, मारपीट आदि धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

तहसील पावर हाउस मोहम्मदी के अवर अभियंता कुलदीप कुमार ने बताया कि बबौरी में 11 हजार केवी की लाइन में फाल्ट आ गया था। जिसे कर्मचारी रवीश कुमार सिंह, हुक्कम चंद, राजेश कुमार, नरवीर ठीक करने गए थे। कर्मचारी बबौरी के निकट एक होटल के पास हाईटेंशन लाइन के पोल पर काम कर रहे थे। तभी बबौरी निवासी रोहित ने अपने भाई नेतराम, संजय, अवनीश और परिवार की महिलाओं के साथ आकर कर्मचारी रवीश कुमार सिंह पर हमला कर दिया।

आरोपियों ने गाली गलौज करते हुए मारपीट की। इससे काम कर रहे कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। जिसके चलते बबौरी फीडर पर कुछ घंटो तक सप्लाई भी बाधित रही। किसी तरह से कर्मचारियों ने मौके से भागकर जान बचाई और पावर हाउस पहुंचे। कर्मचारियों ने अवर अभियंता को पूरी घटना बताई और कार्रवाई की मांग की। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से पूरा स्टाफ आक्रोशित है। कार्रवाई  न होने पर कार्य बंद करने के लिये मजबूर हो रहे हैं, जिससे विभाग में कभी भी बिजली आपूर्ति की समस्या हो सकती है।

अवर अभियंता की तहरीर पर सरकारी कार्य में बाधा समेत अन्य सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी-चंद्रशेखर सिंह प्रभारी निरीक्षक मोहम्मदी

ये भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी: भारत-नेपाल सीमा 72 घंटे के लिए सील, बढ़ाई चौकसी, 13 मई को है मतदान