लखीमपुर-खीरी: सपा सरकार में दंगा होता था, रोज लगता था कर्फ्यू...अब किसी की आंख दिखाने तक की हिम्मत नहीं- सीएम योगी

लखीमपुर-खीरी: सपा सरकार में दंगा होता था, रोज लगता था कर्फ्यू...अब किसी की आंख दिखाने तक की हिम्मत नहीं- सीएम योगी

गोला गोकर्णनाथ/मोहम्मदी (खीरी), अमृत विचार। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को गोला और मोहम्मदी में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा सपा की सरकार में आम जनता के लिए, किसानों, युवाओं और महिलाओं के लिए इनके पास कोई कार्य योजना नहीं थी, लेकिन माफिया और अपराधी को अपने गले का हार बनाकर पूरे देश को अराजकता की आग में झोंकने के लिए तैयार रहते थे। सपा की सरकार में दंगा होता था, रोज कर्फ्यू लगता था। अब किसी की आंख दिखाने तक की हिम्मत नहीं है।

मुख्यमंत्री ने गुरुवार को गोला गोकर्णनाथ के राजेंद्र गिरि स्मारक स्टेडियम में भाजपा प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी के समर्थन में और मोहम्मदी के रामलीला मैदान में धौरहरा प्रत्याशी रेखा वर्मा के लिए जनसभा की। उन्होंने मतदाताओं को अभिवादन किया। पश्चात कहा कि आज महाराणा प्रताप की जयंती है। 

उन्होंने महाराणा प्रताप को नमन करते हुए कहा कि बाबा गोला गोकर्णनाथ की पावन धरती से कह रहा हूं कि तीन चरण पूरे हो चुके हैं। आधा चुनाव संपन्न हो चुका है। चौथे चरण में भी आपको मतदान में भाग लेना है। पूरे देश में मोदी सरकार का स्वर गूंज रहा है। जनता जनार्दन कह रही है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। 

कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय आपने देखा होगा हर दूसरे दिन एक दंगा होता था, रोज कर्फ्यू लगता था। व्यापारी और बेटी दोनों असुरक्षित थे। प्रदेश में उस समय किस प्रकार की अराजकता थी, किसी से छिपा हुआ नहीं है। कांग्रेस के समय में सीमाओं पर घुसपैठ होती थी। वैश्विक मंच पर भारत का सम्मान नहीं रह गया था। विकास के कार्यों में जमकर लूट होती थी। 

सीएम ने कहा कि जैसी आज अयोध्या बनी है, जैसे काशी विश्वनाथ का धाम आज जगमगा रहा है, ऐसे ही छोटी काशी को भी बाबा गोला गोकर्णनाथ की पावन धरती को भी हम लोग इस सुंदरीकरण के साथ कॉरीडोर से जोड़ने का काम करने जा रहे हैं। यह केवल रामभक्त कर पाएं, रामद्रोही नहीं कर पाएंगे।

सभा में जिलाध्यक्ष सुनील सिंह, विधायक रोमी साहनी, अमन गिरि, मंजू त्यागी, शशांक वर्मा, योगेश वर्मा, पालिकाध्यक्ष विजय शुक्ला रिंकू, विनीत मनार, कुलभूषण सिंह, विजय माहेश्वरी, डॉ. प्रीति वर्मा आदि मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर खीरी: तेंदुए ने हमला कर तीन ग्रामीणों को किया घायल, भीड़ ने पीटकर मार डाला

 

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: बांदा में ग्रामीणों ने किया चुनाव का बहिष्कार, लिखित आश्वासन के बाद शुरू हो सका मतदान
कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खरगे के खिलाफ ‘अशोभनीय टिप्पणियों’ को लेकर बंगाल प्रभारी से तलब की रिपोर्ट
मैनूपुर में सड़क नहीं तो वोट नहीं: राहुल और दिनेश सिंह लौटे मायूस, डीएम के आश्वासन शुरू हुआ मतदान, जानें पूरा मामला
मेरठ: दो युवकों ने होटल में किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार
लखीमपुर खीरी: छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत, रेलवे ट्रैक किनारे मिला शव
केशव मौर्य का विपक्ष पर तंज, कहा-कमल का बटन टकाटक, टकाटक, टकाटक दबा रही है जनता