ऐतिहासिक होगा राजनाथ सिंह का नामांकन कार्यक्रम, देश को लखनऊवासी देंगे बड़ा संदेश

- 29 अप्रैल को बीजेपी मुख्यालय से कलेक्ट्रेट तक दो दर्जन स्थानों पर भव्य स्वागत की तैयारी

ऐतिहासिक होगा राजनाथ सिंह का नामांकन कार्यक्रम, देश को लखनऊवासी देंगे बड़ा संदेश

लखनऊ अमृत विचार । लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर लखनऊ में तेजी से तैयारियां चल रही हैं। इस बार पांच लाख पार नारा के साथ लखनऊ भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की ओर से ऐतिहासिक नामांकन कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है।

लखनऊ लोकसभा से 2014 और 2019 का भव्य नामांकन लोग आज भी याद करते हैं। इस बार का नामांकन पूरे देश में संदेश देने वाला हो ऐसे ऐतिहासिक नामांकन की तैयारी के तहत हलवासिया कोर्ट में लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में सांसद रमापति राम त्रिपाठी लोकसभा संयोजक एमएलसी मुकेश शर्मा, महापौर सुषमा खर्कवाल, रक्षा मंत्री ओएसडी के. पी सिंह, कार्यालय जनसंपर्क अधिकारी डॉक्टर राघवेंद्र शुक्ला ने सभी विधानसभाओं के संयोजक, प्रभारी , मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी और पार्षद गणों के साथ नामांकन को ऐतिहासिक बनाने के लिए बैठक कर कार्ययोजना सुनिश्चित की।
 
महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि नामांकन जुलूस में प्रदेश कार्यालय से कलेक्ट्रेट तक के मार्ग में निर्धारित विभिन्न प्वाइंटों पर विभिन्न सामाजिक, व्यापारिक, धार्मिक संगठनों ने राजनाथ सिंह के नामांकन जुलूस के स्वागत की इच्छा व्यक्त की है। विभिन्न संगठनों के साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी नामांकन जुलूस को ऐतिहासिक बनाने के लिए जुटेगे नामांकन जुलूस में शामिल हुजूम देखकर ही निश्चित रूप से रक्षा मंत्री की लखनऊ में ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित है यह संदेश देना है।
 
मुकेश शर्मा ने कहां कि 29 फरवरी को प्रदेश मुख्यालय के समक्ष प्रातः 9:00 बजे से सभी लोग एकत्रित होंगे और उसके उपरांत लगभग 10 बजे राजनाथ सिंह पार्टी रथ पर वरिष्ठ नेता गणों के साथ कलेक्ट्रेट नामांकन के लिए रवाना होंगे। प्रदेश कार्यालय से शुभारंभ से लेकर पूरे रास्ते विभिन्न स्थानों पर पुष्प वर्षा, ढोल नगाड़े, शंखनाद के साथ स्वागत अभिनंदन किया जाएगा।
कैपिटल हाल के समक्ष विधायक डॉक्टर नीरज बोरा उत्तर विधानसभा कार्यकर्ताओं के साथ, उसके उपरांत पटेल प्रतिमा, इसके ऊपरांत पर्वतीय समाज महिलाओं द्वारा, उसके आगे पेट्रोल पंप पर ब्राह्मण समाज द्वारा, उसके आगे सिख समाज, हजरतगंज चौराहे के दाहिनी और पूर्व विधानसभा के कार्यकर्ता, छंगामल चिकन के आगे लखनऊ चिकन हैंडीक्राफ्ट संगठन द्वारा,मोती महल के आगे सिंधी समाज डांडिया नृत्य के साथ स्वागत, हजरतगंज जनपद मार्केट के आगे शिक्षक संघ , कपूर होटल के आगे हजरतगंज व्यापारियों द्वारा, डीआरएम कार्यालय के सामने रेलवे कर्मचारी यूनियन द्वारा शालीमार बिल्डिंग पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ और अन्य व्यापारियों के साथ बिल्डिंग पर, मेफेयर बिल्डिंग पर भी व्यापारियों द्वारा लालबाग मोड पर पश्चिम विधानसभा के कार्यकर्ता , मार्क्समैन के सामने अल्पसंख्यक समाज के द्वारा , जुगल किशोर ज्वैलर्स पर अनुचित समाज और संगठनों द्वारा कलेक्ट्रेट तक भव्य स्वागत की कार्य योजना तय की गई।
 
सांसद रमापति राम त्रिपाठी ने कहा कि हम सभी को संकल्प लेना है कि नामांकन के दिन से ही हमारी एतिहासिक जीत सुनिश्चित हो इसके लिए हमें हर विधानसभा में एक सुनिश्चित स्थान पर हर वार्ड से कार्यकर्ता एक स्थान पर एकत्रित होकर प्रदेश कार्यालय से आरंभ नामांकन यात्रा में सम्मिलित हो। बैठक में मुख्य रूप से लोकसभा सहसंयोजक पुष्कर शुक्ला, राकेश श्रीवास्तव, महामंत्री त्रिलोक अधिकारी, राम अवतार कनौजिया, अंजनी श्रीवास्तव, रजनीश गुप्ता, रमेश तूफानी, मानसिंह मुख्य रूप से उपस्थित रहे।