कासगंज: विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, फंदे पर झूलता मिला शव

कासगंज: विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, फंदे पर झूलता मिला शव

कासगंज, अमृत विचार। सोरोंजी कोतवाली क्षेत्र के गांव लालपुर में 25 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। घर पर जब पति और अन्य परिजन पहुंचे तो फांसी के फंदे पर शव झूल रहा था। यह देख उनके होश उड़ गए। 

किसी तरह सूचना मायके वालों को मिली तो वे मौके पर पहुंच गए और पुलिस को बुला लिया। ससुराली जन वहां से भाग गए। हालांकि, अभी कोई आरोप मायके वालों ने नहीं लगाया है और न ही पुलिस को कोई तहरीर दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

गांव लालपुर निवासी 25 वर्षीय शेषावती पत्नी बृजेश ने सोमवार की रात लगभग 10 बजे घर के अंदर छ्त पर कुंडे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उस समय पति बृजेश घर से बाहर था और अन्य लोग घर में दूसरे स्थान पर थे। जब पर परिजनों ने कुछ देर बाद फांसी के फंदे पर महिला को झूलता देखा तो उनके होश उड़ गए और परिजन घबरा गए। सूचना आसपास के लोगों ने मायके वालों को दी। 

मंगलवार सुबह सूचना मिलने पर मृतिका के भाई कमल सिंह और अन्य परिजन मौके पर पहुंचे। सीओ सिटी अजीत चौहान फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी। पता चला कि शादी छह वर्ष पूर्व हुई थी। दो बच्चे हैं। तीन वर्ष का शनि और एक वर्ष की साक्षी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मायके पक्ष की ओर से कोई तहरीर अभी तक नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। मायके वाले यदि तहरीर देकर कोई आरोप लगाते हैं तो फिर विधिक कार्रवाई होगी। - भोजराज अवस्थी, इंस्पेक्टर सोरोंजी

ये भी पढे़ं- कासगंज: डिप्टी सीएम कल कस्बा सिढ़पुरा में जनसभा को करेंगे संबोधित, प्रशासन और भाजपाइयों ने की तैयारियां