रामपुर : गैस के कैप्सूल टैंकर की टक्कर से बाइक सवार बीसीए छात्र की मौत, हादसे के बाद परिवार में मचा कोहराम

पाकबड़ा के टीएमयू में बीसीए चतुर्थ सेमेस्टर का छात्र था दढ़ियाल निवासी नदीम, पुलिस ने कब्जे में लिया गैस का कैप्सूल,

रामपुर : गैस के कैप्सूल टैंकर की टक्कर से बाइक सवार बीसीए छात्र की मौत, हादसे के बाद परिवार में मचा कोहराम

रामपुर, टांडा,अमृत विचार। सोमवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे टांडा-दढ़ियाल मार्ग पर लड़कियों के मदरसे के समीप एलपीजी गैस से भरे कैप्सूल टैंकर ने बीसीए के छात्र की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कैप्सूल चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कैप्सूल को कब्जे में ले लिया। युवक टीएमयू में बीसीए में चतुर्थ सेमेस्टर का छात्र था। वह सोमवार को परीक्षा देने यूनिवर्सिटी जा रहा था। पुलिस ने मृतक के परिजनों की इच्छा पर बिना पोस्टमॉर्टम कराए शव उन्हें सौंप दिया।

4

टांडा कोतवाली क्षेत्र के कस्बा दढ़ियाल निवासी नदीम (22) पुत्र जलीस पाकबड़ा स्थित तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में बीसीए चतुर्थ सेमेस्टर का छात्र था। सोमवार की सुबह वह परीक्षा देने के लिए यूनिवर्सिटी जा रहा था। नगर के निकटवर्ती ग्राम मोहनपुरा स्थित लड़कियों के मदरसे के पास टांडा की तरफ से तेजी से जा रहे एलपीजी गैस से भरे कैप्सूल ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इसमें छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि छात्र का हेलमेट भी टूट गया। हादसे के बाद आरोपी कैप्सूल चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया। 

1

कुछ ही देर में मौके पर तमाम लोग एकत्र हो गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतक छात्र के कुछ साथी दढ़ियाल से बस द्वारा यूनिवर्सिटी जा रहे थे। हादसे के बाद मौके पर एकत्र हुई भीड़ के कारण जब घटनास्थल पर बस रुकी तो उसमें सवार टीएमयू के छात्रों ने नदीम की शिनाख्त कर उसकी मौत की खबर परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया। इस पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को बिना पोस्टमार्टम कराए परिजनों के हवाले कर दिया।

21

तीन बहन-भाइयों में दूसरे नंबर का था नदीम
दढ़ियाल निवासी जलीस अहमद गांव में परचून की दुकान चलाकर अपने बच्चों की परवरिश करते हैं। जलीस के परिवार में एक बेटी और दो बेटे हैं। सोमवार को हुए हादसे में जलीस के दूसरे नंबर के बेटे नदीम की मौत हो गई। उसकी मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। गांव के लोगों का कहना है कि नदीम पढ़ाई में काफी होनहार था। इस मार्ग पर लगातार हो रहे हादसों के चलते क्षेत्रवासियों ने दिन में भारी वाहनों के आवागमन पर रोक लगाने और बाईपास के निर्माण की मांग की है।

ये भी पढ़ें : रामपुर : उधार के पैसे मांगने गई महिला से की छेड़खानी, विरोध करने पर आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी