मुरादाबाद: लाज बचाने को छोड़ा गांव, दूसरी जगह से भी बेटी को अपहरण कर ले गए आरोपी...रिपोर्ट दर्ज

पड़ोस में गई बेटी तो वहां से बाइक पर बैठाकर अपहरण कर ले गए आरोपी

मुरादाबाद: लाज बचाने को छोड़ा गांव, दूसरी जगह से भी बेटी को अपहरण कर ले गए आरोपी...रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद, अमृत विचार। सम्मान बचाने के लिए पीड़ित ने जन्मभूमि के गांव को छोड़ दिया। वह भोजपुर क्षेत्र से कटघर थाना क्षेत्र के गांव में परिवार समेत बस गया। फिर भी आरोपियों ने उसकी बेटी का पीछा नहीं छोड़ा और उसे जबरन उठा ले गए। मदद के लिए पीड़ित ने थाने के कई चक्कर लगाए, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। पीड़ित बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचा था। एसएसपी के सामने पीड़ित हाजिर हुआ और पूरी बात बताकर मदद की गुहार लगाई। एसएसपी ने एफआईआर दर्ज करने और पीड़ित की बेटी को सकुशल बरामद करने के निर्देश कटघर थानाध्यक्ष को दिए हैं।

किशोरी (13) के पिता ने एसएससी को बताया कि वह भोजपुर क्षेत्र के गांव का रहने वाला है। गांव के एक परिवार की दबंगई और उसकी बेटी के साथ आए दिन छेड़छाड़-मारपीट से बचने के लिए उसने अपना गांव छोड़ दिया और कटघर क्षेत्र में आकर बस गया था। पीड़ित ने बताया कि गांव में एक युवक उसकी बेटी को स्कूल आते-जाते समय परेशान करता था। इसी कारण उनकी बेटी ने पढ़ाई छोड़ दी। अब आरोपी उसकी बेटी का अपहरण कर ले गया।

इस मामले में उसने पिछले साल आरोपी के विरुद्ध भोजपुर थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई थी। किशोरी के पिता ने एसएसपी को बताया कि आरोपियों की धमकी और अनहोनी के डर से उसने अपना गांव छोड़ा था। लेकिन, आरोपी परिवार के लोगों ने उसकी बेटी का पीछा नहीं छोड़ा। असहाय पिता ने बताया कि अभी की 30 अप्रैल की घटना है।

शाम सात बजे के दौरान उसकी बेटी पड़ोसी के यहां गई थी। पत्नी उसे खाने के लिए बुलाने निकली तो देखा की आरोपी उसकी बेटी को जबरन बाइक पर बैठा रहे हैं। पत्नी ने शोर मचाया तब भी दोनों आरोपी युवकों ने उनकी बेटी को नहीं छोड़ा और बाइक पर बैठा कर ले गए। पीड़ित ने एसएसपी को बताया कि 30 अप्रैल को हुई घटना के तुरंत बाद वह पुलिस चौकी पर पहुंचे थे। वहां शिकायत की थी, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

नहीं मिलेगी बेटी, करा दी है शादी
किशोरी के पिता ने बताया कि वह परिजनों के साथ आरोपियों के गांव गए और बेटी को वापस कर देने को हाथ जोड़े और मिन्नतें कीं। लेकिन, आरोपियों ने एक न सुनी और उल्टे गालियां देकर मारा भी और धमकाया कि दोबारा आए तो जान से मार डालूंगा। आरोपियों ने कहा कि तेरी लड़की से अपने बेटे की शादी करा दी है, तुझे अब वह नहीं मिलेगी।

भोजपुर में दर्ज एफआईआर में फाइनल रिपोर्ट लग चुकी है। दोनों पक्ष एक ही बिरादरी के हैं। इस मामले में कटघर थानाध्यक्ष कार्रवाई कर रहे हैं। दोनों पक्षों को थाने बुलाया है- रुद्र कुमार सिंह, सीओ-कटघर।

ताजा समाचार

T20 World Cup 2024 : मेजबान के खिताब नहीं जीत पाने का कलंक धोने उतरेगा वेस्टइंडीज
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने किया मत का प्रयोग, बोलीं- भाजपा को मिलेगी 400 से ज्यादा सीटें...
बहन-बेटियों को पिटवाते हैं और पीए को बचाने का नाटक करते हैं केजरीवाल: CM डॉ मोहन यादव
श्रावस्ती: तीन अलग-अलग मार्ग दुर्घटना में पांच घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज 
कोर्ट का फैसला, नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म व उसे भट्टी में जलाने के दो दोषियों को सुनाई मौत की सजा
Farrukhabad News: झूला बना काल, बालिका के झूलते समय गले में फंसा फंदा...दम घुटने से हो गई मौत, परिजन बेहाल