Fatehpur Crime: भाई बना भाई की जान का दुश्मन: मामूली विवाद में युवक ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

Fatehpur Crime: भाई बना भाई की जान का दुश्मन: मामूली विवाद में युवक ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

फतेहपुर, अमृत विचार। बिना बताए बाइक ले जाने की बात को लेकर दो सगे भाईयों में शनिवार की रात इतना विवाद बढ़ा कि नौबत मारपीट तक आ पहुंची। शराब के नशे में बड़ भाई ने छोटे भाई पर बच्चों की लकड़ी की तीन पहिया खिलौने से सिर पर हमला कर दिया। जिससे छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बड़े भाई को हिरासत में ले लिया और सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खागा तहसील के थाना सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के पतेरिया गांव निवासी श्रीकृष्ण रैदास ने शनिवार की रात अपने छोटे भाई शिवबाबू रैदास के सिर पर लकड़ी के खिलौने से वार क़र दिया। जिससे मौके पर ही शिवबाबू की मौत हो गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आरोपी श्रीकृष्ण का हिरासत में ले लिया।

सुबह घटनास्थल पर पहुंचे एएसपी विजय शंकर मिश्र पहुंचे और जांच पड़ताल के बाद उन्होंने बताया कि शनिवार की शाम बिना बताए बाइक ले जाने की मामूली बात पर दोनों भाईयों में विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ा कि श्रीकृष्ण ने शराब पीने के बाद अपने ही छोटे भाई पर बच्चों के खेलने वाले लकड़ी के तीन पहिया खिलौने से सिर पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।