Fatehpur: रेडियोलॉजिस्ट को कार सवारों ने दी गोली मारने की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

Fatehpur: रेडियोलॉजिस्ट को कार सवारों ने दी गोली मारने की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

फतेहपुर, अमृत विचार। जिला अस्पताल में तैनात रेडियोलॉजिस्ट डॉ. राजेश कुमार को शाम कार से घर जाते समय रास्ते में पहले बाइक और उसके बाद सफारी सवारों ने ओवरटेक कर रोक लिया। कार से घसीटकर कट्टे से गोली मारने की धमकी दी। घटना से रेडियोलॉजिस्ट दहशत में हैं। 

प्रयागराज के डॉ. राजेश कुमार जिला अस्पताल में तैनात हैं। उन्होंने बताया कि मेडिकोलीगल, एक्सरे और अल्ट्रासाउंड करते हैं। वह सोमवार शाम इमरजेंसी ड्यूटी के बाद आवास प्रयागराज जा रहे थे। लोधीगंज हाईवे पर बाइक सवार युवकों ने कार ओवरटेक की।

गाली गलौज और धमकी देने लगे। डॉक्टर ने अपने को सरकारी कर्मचारी बताया। इस दौरान आसपास के लोग पहुंचे और बीच-बचाव किया। वह जैसे-तैसे आगे बढ़कर हाईवे पर पहुंचने वाले थे कि सफेद रंग की सफारी ने ओवरटेक कर कार रुकवाई। कुछ लोग सफारी से उतरे, उन्हें कार से बाहर खींचने का प्रयास किया। उनमें शामिल एक युवक ने कट्टा निकाल गोली मारने की धमकी दी।

वह कसी तरह से जान बचाकर भागे। उन्होंने अधीनस्थ कर्मी विनय त्रिपाठी को सूचना दी। आशंका जताई कि वह कोई अतिसंवेदनशील मेडिकोलीगल कर रहे हैं। किसी का मेडिकोलीगल रिपोर्ट उनके मन मुताबिक नहीं है। इसी नाराजगी में धमकी दी गई है।

पुलिस ने सफारी नंबर की जांच शुरू की है। सफारी थरियांव थाने के दनियालपुर की है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। कोतवाल राजेंद्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द आरोपी पकड़े जाएंगे।