अयोध्या: सड़क दुर्घटना में घायल हुए सपा नेता, ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर

अयोध्या: सड़क दुर्घटना में घायल हुए सपा नेता, ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर

मिल्कीपुर/अयोध्या, अमृत विचार। हैरिंग्टनगंज ब्लॉक के ग्राम आदिलपुर निवासी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्वर्गीय वीपत तिवारी के पौत्र वरिष्ठ सपा नेता पूर्व प्रधान घनश्याम त्रिपाठी मार्ग दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बेहोशी हालत में उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उनकी स्थिति गंभीर बताते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है।

उनके भतीजे राकेश त्रिपाठी ने बताया कि दोपहर करीब 11 बजे उनके चाचा घनश्याम त्रिपाठी बाइक से रेवतीगंज बाजार से आदिलपुर अपने घर जा रहे थे। गांव के पास पहुंचते ही भौनी के पुरवा मोड़ के पास बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई जिस कारण उनके नाक और मुंह से  खून गिरने से वह बेहोश हो गए।

जानकारी होने पर आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें होश में लाने और मुंह में जमें खून के थक्के साफ करने का प्रयास किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उनकी स्थिति गंभीर बताते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए उन्हें रेफर कर दिया है।

बताया गया कि रात में उन्हें पतली दस्त भी हुई थी। लोग अंदेशा व्यक्त कर रहे हैं कि BPबढ़ने और कमजोरी की वजह से वह गश खाकर बाइक से मार्ग के किनारे गड्ढे में गिर गए। चोटिल सपा नेता को उनके बड़े भाई पूर्व राजस्व निरीक्षक राधेश्याम तिवारी लखनऊ इलाज के लिए लेकर रवाना हो गए हैं।