मुरादाबाद : सपा सांसद डॉ. एसटी हसन के नर्सिंग होम में घुसी पुलिस, लगाए गंभीर आरोप...वीडियो वायरल

मुरादाबाद : सपा सांसद डॉ. एसटी हसन के नर्सिंग होम में घुसी पुलिस, लगाए गंभीर आरोप...वीडियो वायरल

मुरादाबाद। लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान हो रहा है। शुक्रवार दोपहर के बाद सपा सांसद डॉ. एसटी हसन के नर्सिंग होम पर अचानक पुलिस पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि सांसद डॉ. एसटी हसन के नर्सिंग होम पर चुनाव आयोग की वेबसाइट खोलकर मतदाता पर्ची निकाली जा रही थी। इसकी सूचना पर मजिस्ट्रेट विनय पांडेय को लगी तो वह भी मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान मजिस्ट्रेट ने कहा कि आज वह किसी से मिलेंगे न ही कुछ सुनेंगे...आज वह केवल भारत निर्वाचन आयोग के अंडर में निर्वाचन कार्य संपन्न करा रहे हैं...।

उधर, सपा सांसद ने सब इंस्पेक्टर पर अपने स्टॉफ से अभद्रता (मिसबिहेव) करने का आरोप लगाया है। इस कार्रवाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। डॉ. हसन ने आरोप लगाया है कि पुलिस बेवजह उन्हें परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि यदि मतदाता सूची में किसी पात्र वोटर का नाम खोजे नहीं मिल रहा है तो वह और उनका स्टॉफ निर्वाचन आयोग की वेबसाइट से नाम खोजकर उसे मतदान करने को पर्ची दे रहे हैं तो इसमें क्या गलत है।

उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं अधिक से अधिक मतदान हो। सांसद ने कहा कि वह इस मामले की शिकायत भारत निर्वाचन आयोग, मुख्य निर्वाचन अधिकारी से भी करेंगे।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने परिवार संग डाला वोट, बोले- अपने मत का जरूर करें प्रयोग