Etawah Crime: संदिग्ध हालात में चली गोली...मीट विक्रेता घायल, जांच में जुटी पुलिस

इटावा में संदिग्ध हालात में गोली लगने से मीट विक्रेता घायल

Etawah Crime: संदिग्ध हालात में चली गोली...मीट विक्रेता घायल, जांच में जुटी पुलिस

इटावा, इमृत विचार। बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा लखना के मातन मोहल्ला में मुर्गा मीट बिक्रेता को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। घटना की जानकारी पर भरथना सीओ, लखना चौकी व बकेवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस पूरे घटनाक्रम की तहकीकात कर रही है

थाना बकेवर क्षेत्र के लखना मातन मोहल्ला मुर्गा मीट विक्रेता राकेश बाल्मिकी उम्र 30 पुत्र मुन्नालाल निवासी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक के जांघ मे गोली लगी है। जिसको पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवक के जांघ में गोली लगने की बात सामने आई है।

गोली चलने की आवाज तो आयी थी, परंतु बाहर भागते हुए कोई नजर नहीं आया। यह एक जांच का विषय है। गोली चली गोली लगी परन्तु किसने मारी है। मौके पर पहुंचे सीओ भरथना अतुल प्रधान इंस्पेक्टर बकेवर राकेश कुमार शर्मा लखना चौकी प्रभारी ललित कुमार गहनता से मामले की जांच पड़ताल में जुटे है। वहीं घायल व्यक्ति द्वारा बताया गया कि गोली उसके साले द्वारा मारी गयी। अब इसकी जांच गम्भीरता से की जा रही है।

प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध है। बच्चे को लेकर पति-पत्नी का विवाद चल रहा था। जिसके चलते युवक ने दबाव बनाने के लिए घटना को अंजाम देने का प्रतीत हो रहा है। एक पुलिस टीम महिला के यहां भेजी गई है उसके बाद घटना स्पष्ट हो पाएगी।

वहीं देर रात फॉरेंसिंक टीम ने पहुंचकर जांच पड़ताल की जिसमें एक खोखा बरामद किया गया लेकिन बुलेट नहीं मिला। पैर से खून का रिसाव अधिक होने पर घायल को जिला अस्पताल से सैफई अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घायल युवक के परिजन ससुरालियों द्वारा घटना को अंजाम देने का आरोप लगा रहे है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Theft: चोरों ने खाकी को दी चुनौती...पुलिस चौकी के पीछे त्रयंबकेश्वर मंदिर का दानपात्र तोड़ हजारों की चोरी

ताजा समाचार