छोले भटूरे, निस्वार्थ स्नेह और मुस्कुराते चेहरे...ब्रायन लारा ने भारत के लिए अपने प्रेम का किया खुलासा

छोले भटूरे, निस्वार्थ स्नेह और मुस्कुराते चेहरे...ब्रायन लारा ने भारत के लिए अपने प्रेम का किया खुलासा

नई दिल्ली। चारों तरफ मुस्कुराते चेहरे, घर की तरह मिलने वाला प्यार और चटपटे छोले भटूरे। वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर ब्रायन लारा को भारत की ओर खींचते हैं और लारा के भारत प्रेम का बॉलीवुड से कोई सरोकार नहीं है। आईपीएल में स्टार स्पोटर्स के लिये कमेंट्री कर रहे लारा ने बातचीत के दौरान क्रिकेट के दीवाने भारत के लिए अपने प्रेम का खुलासा किया। 

उन्होंने कहा, मैं बॉलीवुड का प्रशंसक नहीं हूं। मेरे देश में काफी भारतीय हैं... लिहाजा बॉलीवुड को लेकर काफी दिलचस्पी है। मैं अंग्रेजी फिल्मों का भी मुरीद नहीं हूं। मैंने हैरी पॉटर वगैरह नहीं देखी है। उन्होंने कहा, लेकिन मुझे भारत में मिलने वाला निस्वार्थ स्नेह पसंद है। उन्होंने कहा, जब भी आप भारत आते हैं तो जिस तरह से आप पर स्नेह बरसाया जाता है । आप किसी भी कोने में जायें , आपको देखकर लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ जाती है । यह बहुत अच्छा लगता है और बहुत सकारात्मक भी है।

लारा ने कहा, भारत में आने से मुझ पर काफी सकारात्मक प्रभाव पड़ता है । मियामी बीच पर टहलते हुए हर कोई आपको धक्का देकर आगे बढना चाहेगा लेकिन भारत में हर कोई आपकी ओर खिंचा चला आयेगा। सनराइजर्स हैदराबाद के साथ बतौर कोच उनका अनुभव बुरा रहा लेकिन उनकी नजर में यह टीम इस साल आईपीएल नॉकआउट में जगह बना सकती है।

 उन्होंने कहा, मैं साफ कर देना चाहता हूं क्योंकि आपको लगेगा कि सनराइजर्स के साथ मेरा संबंध इतना खराब रहा लेकिन मैं चाहता हूं कि यह टीम आईपीएल में अच्छा करे। छोले भटूरे के शौकीन लारा ने कहा, मुझे यह बहुत पसंद है। त्रिनिदाद में ऐसा ही व्यंजन मिलता है जिसे डबल्स कहते हैं। त्रिनिदाद का डबल्स और यहां छोटे भटूरे एक से हैं। भारतीय खिलाड़ी भी जब त्रिनिदाद आयेंगे तो उन्हें हमारा डबल्स बहुत पसंद आयेगा।

ये भी पढ़ें : FIH Hockey Pro League : हॉकी प्रो लीग के यूरोप चरण के लिए भारतीय टीम का ऐलान, हरमनप्रीत को सौंपी कमान

ताजा समाचार

मेट्रो ट्रेन में केजरीवाल को ‘धमकी’ देने वाले भित्तिचित्र,आप ने भाजपा का हाथ होने का लगाया आरोप
UP voting: उत्तर प्रदेश में 14 लोकसभा सीट पर तीन बजे तक 47 प्रतिशत से अधिक मतदान, भीषण गर्मी के बीच बाहर निकल रहे मतदाता  
गुजरात पुलिस ने इस्लामिक स्टेट के चार आतंकवादियों को किया गिरफ्तार
Auraiya News: हमलावरों ने मां-बेटे पर धारदार हथियार से किया हमला...हालत गंभीर होने पर आगरा रेफर
Lok Sabha Election 2024: बांदा में विधायक रामकेश निषाद समेत इन दिग्गजों ने डाला वोट...नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले- 4 जून को मुझे मिलेगी बधाई
छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा: पिकअप वाहन खाई में गिरी, 15 लोगों की मौत, आठ घायल