किच्छा: महिला ने लगाया भांजे पर बाइक, नगदी तथा जेवर चुराने का आरोप 

किच्छा: महिला ने लगाया भांजे पर बाइक, नगदी तथा जेवर चुराने का आरोप 

किच्छा, अमृत विचार। कोतवाली अंतर्गत क्षेत्र में रिश्तेदार युवक पर मोटर साइकिल, नगदी तथा जेवर चुराने का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को  शिकायत की है। पीड़िता के अनुसार आरोपी द्वारा लगातार पुलिस को दी गई शिकायत वापस लेने का दबाव बनाकर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।  फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस को दी शिकायत में कोतवाली अंतर्गत वार्ड नंबर 5, नानक नगर, बंडिया निवासी शीला रानी पत्नी दीपक सिंह ने बताया कि विगत 19 अक्टूबर 2023 को पीड़िता अपने परिवार के साथ बरेली जिला अंतर्गत बहेड़ी में अपने मायके गई थी तथा इसी दिन की रात्रि करीब 9 बजे पीड़िता का भांजा ग्राम पश्चिम खानपुर, थाना गदरपुर, जिला उधम सिंह नगर निवासी विवेक सिंह उर्फ राज घर आया और घर से पल्सर बाइक संख्या यूके 06 बी ए 9655 के अलावा घर में रखी नगदी एवं सोने के जेवरात उठा ले गया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी विवेक सिंह थाना गदरपुर के ग्राम पश्चिम खानपुर में अपने ताऊ वीर सिंह के घर में निवास कर रहा है। आरोपी विवेक द्वारा विगत तीन दिनों से रिपोर्ट वापस लेने का दवाब बनाते हुए जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता ने बताया कि उसके द्वारा पूर्व में भी आरोपी के खिलाफ किच्छा कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पीड़िता ने आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए चोरी गई मोटर साइकिल, नगदी तथा जेवरात वापस दिलाने की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।