मोदी को प्रधानमंत्री बना कर साकार करे विकसित भारत का सपना :केशव मौर्य 

मोदी को प्रधानमंत्री बना कर साकार करे विकसित भारत का सपना :केशव मौर्य 

बस्ती, अमृत विचार। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को कहा कि देश की जनता नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बना कर विकसित भारत के सपने को साकार करेगी। जिला मुख्यालय पर एक निजी विद्यालय में सोशल मीडिया वालेंटियर की बैठक को संबोधित करते हुए श्री मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीत कर इतिहास रचने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। ये लोकसभा चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है, विकसित भारत के संकल्प को नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बना कर साकार करेंगे। 

उन्होंने कहा भारत में विश्व के लोग नौकरी तलाश करने के लिए आयेंगे और भारत सौ वर्ष के लिए आगे निकल जायेगा। उन्होंने कहा कि रूस और यूक्रेन में जंग के दौरान किसी की हिम्मत नही थी कि भारतीय नागरिकों को आंख दिखा सके। भाजपा जो वादा करती है उसे पूरा करती है। अनुच्छेद 370 को हटा कर जो काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा गृहमंत्री अमित शाह ने किया है।

19 - 2024-04-08T195253.615

मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकास की ओर निरन्तर अग्रसर है। भारत से गरीबी दूर करने के लिए निरन्तर कार्य किया जा रहा है। सपा तथा कांग्रेस को वोट देना कुंऐ मेें डालने के बराबर है। इस बार उत्तर प्रदेश में इनका खाता नही खुलेगा। सपा अब समाप्त पार्टी बन गई है। अखिलेश यादव हमेशा तनाव में रहते हैं। सपा तथा कांग्रेस के पास न तो कोई नेता है न कोई नीति है।अगर कार्यसेवक संघर्ष न किये होते तो आज राम मन्दिर का सपना साकार नही होता। 

ये भी पढ़ें -घोषणापत्र पर मोदी की टिप्पणी जैसे मुद्दों पर चुनाव आयोग से मिले कांग्रेस नेता, दर्ज कराई शिकायत