रानीखेत: पत्रकार और आरटीआई कार्यकर्ता बताकर धमकाने का आरोप 

रानीखेत: पत्रकार और आरटीआई कार्यकर्ता बताकर धमकाने का आरोप 

रानीखेत, अमृत विचार। एक व्यक्ति पर स्वयं को मीडियाकर्मी और आरटीआई कार्यकर्ता बताकर सरकारी काम में लगे ठेकेदार के श्रमिकों को डराने धमकाने तथा ब्लैकमेलिंग करने के आरोप हैं। शिकायती पत्र में लघु सिंचाई विभाग के सहायक अभियंता मुकुल सती का कहना है कि राजकीय उद्यान चौबटिया में निर्माण कार्यों के लिए लघु सिंचाई विभाग को कार्यदायी संस्था बनाया गया है।

ठेकेदार ने उन्हें बताया कि चार अप्रैल को एक व्यक्ति कार्यस्थल पर आया। अपना नाम उसने बलवंत सिंह रावत बताया और अपने को पत्रकार तथा आरटीआई कार्यकर्ता बताकर कार्य की गुणवत्ता पर प्रश्नचिन्ह लगाने लगा। आरोप है कि मकड़ौं गांव निवासी बलवंत रावत ने ठेकेदार के श्रमिकों को डराया धमकाया और ब्लैकमेलिंग करने लगा। सात श्रमिक कार्य छोड़कर चले गए। ठेकेदार ने आगे का कार्य करने में असमर्थता जताई है।

सहायक अभियंता ने प्रकरण की जांच करने की मांग की। उन्होंने संयुक्त मजिस्ट्रेट से इस प्रकरण में हस्तक्षेप कर राजकीय कार्यों में होने वाली क्षति से बचाने का भी आग्रह किया है। संयुक्त मजिस्ट्रेट वरुणा अग्रवाल ने बताया कि शिकायती पत्र के आधार पर जांच अमल में लाई जाएगी।

ताजा समाचार

बदायूं: पाइप लाइन फटी फिर भी आवास विकास में हो रही पेयजल की सप्लाई, पेट की बीमारियों से ग्रस्त हो रहे लोग
देश की गरीबी हटाने का दावा करने वाले 15 सालो में अमेठी की गरीबी क्यों नही हटा पाए :स्मृति ईरानी
वाराणसी: बाबा विश्वनाथ के दरबार में 139 देश के श्रद्धालुओं ने लगाई हाजिरी
सुलतानपुर: Instagram आईडी से वायरल हो रहा अश्लील फोटो, केस दर्ज, जानें क्या है मामला ...
उत्तर पश्चिम भारत के लिए लू का अलर्ट जारी, दिल्ली में तापमान 45 डिग्री तक पहुंचने का अनुमान 
Fatehpur: विपक्ष पर जमकर बिफरे सीएम योगी, बोले- सपा ने युवाओं को पकड़ाया तमंचा, हमने टैबलेट, केजरीवाल को भी लिया आड़े हाथ