संभल : दादा-दादी ने डांटा तो कक्षा दो के छात्र ने फंदे से लटककर दी जान, परिवार में कोहराम

बिना बताये मिट्टी ढोहने वाले डंपर पर चला गया था छात्र, लौटने पर पड़ी डांट

संभल : दादा-दादी ने डांटा तो कक्षा दो के छात्र ने फंदे से लटककर दी जान, परिवार में कोहराम

संभल/कैला देवी/अमृत विचार। कैला देवी थाना क्षेत्र में परिजनों को बिना बताए मिट्टी ढोहने वाले डंपर पर गया कक्षा दो का छात्र वापस लौटा तो दादा दादी ने डांट दिया। जिससे क्षुब्ध होकर छात्र ने कमरे में कुंडे में दुपट्टे के फंदे से लटककर जान दे दी। छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

थाना क्षेत्र के गांव चाचू नागल की मढ़ैया निवासी महीपाल की पत्नी की कई साल पहले मौत हो चुकी है। महीपाल ने बाद में दूसरी महिला से शादी कर ली तो उससे तीन बच्चे हैं जबकि पहली पत्नी से हुए बेटे योगेश (12 वर्ष) की देखभाल दादा रामवीर और दादी प्रेमवती करते आ रहे थे। योगेश अमरोहा जिले के ढबारसी में स्थित सीएमएस कॉलेज में कक्षा दो का छात्र था।

गुरुवार को योगेश क्षेत्र में गंगा एक्सप्रेस वे निर्माण को लेकर मिट्टी ढोहने वाले डंपर पर चला गया और मौज मस्ती की लेकिन उसने दादा दादी को नहीं बताया था। कई घंटे बाद योगेश वापस लौटा तो दादा दादी ने उसे बिना बताये मिट्टी ढोहने के डंपर पर जाने को लेकर डांटा। जिसके बाद योगेश रात आठ बजे कमरे में चला गया। 10 बजे तक जब योगेश बाहर नहीं आया तो दादा दादी कमरे में गए। वहां के नजारा देखकर चीख निकल गई। योगेश का शव कुंड में दुपट्टे के फंदे से लटक रहा था। योगेश के शव को नीचे उतारा गया। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया। आसपास के लोग भी इक‌ट्ठा हो गए। शुक्रवार को परिजनों ने योगेश के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इस मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी गई।

ये भी पढ़ें : संभल : बेचा जा रहा था गरीबों को मुफ्त मिलने वाला चावल, पकड़ा टाटा मैजिक 

ताजा समाचार

अयोध्या: आस्था ने लांघी सरहद, पाकिस्तान से रामनगरी पहुंचा रामभक्तों का जत्था
पीलीभीत: नोट गिनते वीडियो वायरल होने पर मुश्किल में पड़े डिप्टी रेंजर, प्रभारी डीएफओ ने मुख्यालय से किया अटैच...जांच के लिए टीम गठित 
लखनऊ जंक्शन स्टेशन की डीआरएम ने परखी यात्री सुविधाएं,सुरक्षित ट्रेन संचालन के दिये निर्देश
भाजपा धार्मिक विरासत को बढ़ा रही है आगे :भूपेंद्र सिंह चौधरी
बदायूं: डोर-टू-डोर होगा कूड़ा कलेक्शन, संचालित होंगे बंद पड़े आरआरसी सेंटर
Etawah: सैफई में अखिलेश यादव की बेटी अदिति ने मां डिंपल के लिए मांगे वोट, लोगों से कही यह बात...