'श्रीमद रामायण' में 'राम-हनुमान' मिलन से अभिभूत हुए सुजय रेऊ, बोले- कुछ ऐसे सीन हैं जो आपके मन को छू लेंगे...

'श्रीमद रामायण' में 'राम-हनुमान' मिलन से अभिभूत हुए सुजय रेऊ, बोले- कुछ ऐसे सीन हैं जो आपके मन को छू लेंगे...

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित हो रहे सीरियल 'श्रीमद रामायण' में भगवान श्रीराम की भूमिका निभाने वाले सुजय रेऊ भगवान राम और भगवान हनुमान के महत्वपूर्ण मिलन से अभिभूत हो गये। श्रीमद रामायाण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुजय रेऊ ने कहा, कुछ ऐसे सीन हैं जो आपके मन को छू लेंगे, और एक अभिनेता के रूप में, मैं अपने किरदार, भगवान राम और भगवान हनुमान के महत्वपूर्ण मिलन से अभिभूत था। 

सुजय रेऊ ने कहा कि हर सीन समय और स्थान से परे, भक्ति और साहस के धागों से बुने हुए, उनके स्थायी रिश्ते का प्रमाण है। निर्भय प्रोस्थेटिक्स का उपयोग करने के बावजूद, जिस तरह से भाव व्यक्त करते हैं, उससे मैं हैरान हूं, क्योंकि यह वास्तव में कठिन है, और मैं उनकी कड़ी मेहनत की तारीफ करता हूं। भगवान हनुमान की भूमिका निभाने वाले अभिनेता निर्भय वाधवा ने कहा,राम-हनुमान मिलन के ज़रिये, हम एक पवित्र यात्रा पर निकले हैं, जहां हर पल निष्ठा, साहस, और भगवान राम व उनके सबसे बड़े भक्त के बीच का शाश्वत बंधन की दिव्य धुन से गूंजता है। 

सुजय रेऊ का स्वभाव बहुत शांत और मनभावन है, जो भगवान राम के उनके प्रदर्शन में झलकता है, और उनका दृष्टिकोण हमेशा इतना सकारात्मक रहता है कि उनके साथ शूटिंग करके बहुत ही सुखद अनुभव होता है। ‘श्रीमद रामायण,  हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:00 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें : Janhvi Kapoor Photos : माथे पर बिंदी, चेहरे पर स्माइल...प्रिंटेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं 'धड़क गर्ल', तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल