Arti Singh Wedding Photos : सुर्ख लाल जोड़े में छाया आरती सिंह का ब्राइडल लुक, दूल्हे संग दिए रोमांटिक पोज...क्या आपने तस्वीरें देखी?

Arti Singh Wedding Photos : सुर्ख लाल जोड़े में छाया आरती सिंह का ब्राइडल लुक, दूल्हे संग दिए रोमांटिक पोज...क्या आपने तस्वीरें देखी?

मुंबई। आरती सिंह ने 25 अप्रैल 2024 को अपने बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन दीपक चौहान संग शादी कर ली।आरती जयमाल के बाद काफी खुश नजर आईं। उन्होंने मुस्कुराते हुए अपने पति दीपक चौहान के साथ पैपराजी को पोज देकर तस्वीरें क्लिक कराईं। 

Preview

Preview

आरती सिंह ने शादी के दिन के लिए लाल लहंगा चुना, जिसकी खूब तारीफ हो रही है और जिससे फैंस की नजरें नहीं हट पा रही हैं। आरती सिंह ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, दुल्हन #DipakKiArti।  

Preview

Preview

आरती ने लाल लहंगे के साथ गोल्डन और रेड के कॉम्बिनेशन में ज्वैलरी को चुना। साथ ही माथा पट्टी, नथ, रिंग्स और चूड़ियों के साथ हाथ में कलीरा भी पहन रखा है।

Preview

Preview

हेयर स्टाइल के लिए आरती ने रेगलुर फ्लोरल बन को छोड़ जिपसी फ्लावर्स के साथ बन बनाया। साथ में लंबी चोटी को जोड़ा। मेकअप के लिए आंखों पर न्यूड ब्राउन आईशैडो और न्यूड शेड की लिप्स्टिक के साथ उन्होंने अपना ब्राइडल लुक पूरा किया।

Preview

Preview
आरती सिंह के दूल्हे राजा दीपक चौहान ने भी वाइट कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे। दीपक चौहान और आरती सिंह की शादी इस्कॉन मंदिर में हुई, जहां आरती के भाई और अभिनेता-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और पत्नी कश्मीरा शाह और उनके मामा, एक्टर गोविंदा भी मौजूद रहे। 
 

Preview

आरती और दीपक की शादी में कई मशहूर हस्तियों ने भी भाग लिया। कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, सुनील ग्रोवर और राजीव ठाकुर भी शादी में नजर आए। इसके अलावा आरती सिंह के बिग बॉस 13 के साथी शेफाली जरीवाला, विशाल आदित्य सिंह और हिंदुस्तानी भाऊ भी उन्हें आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे।

Image

Image

आरती सिंह दुल्हन के गेटअप में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। न्यूली वेड कपल को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
 

ये भी पढ़ें : Mouni Roy Photos : मौनी रॉय ने साड़ी पहन लगाया हॉटनेस का तड़का, किलर अदाओं पर फिदा हुए फैंस 

 

ताजा समाचार