काशीपुर: चीमा चौराहे पर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में चोरी

काशीपुर: चीमा चौराहे पर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में चोरी

काशीपुर, अमृत विचार। अज्ञात चोरों ने शहर के व्यस्तम चौराहे पर रात्रि में एक एटीएम में घुसकर एयर कंडीशनर और एटीएम मशीन के कैमरे को चुरा लिया। सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की है।

पुलिस को दी तहरीर में मौहल्ला बस्सापाड़ा, ओल्ड फरीदाबाद, हरियाणा निवासी सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया (सीबीआई) के मैनेजर मुकेश कुमार पुत्र परमानन्द शर्मा ने बताया कि उनके बैंक का एटीएम चीमा चौराहे पर स्थापित है। बीती 1 अप्रैल की रात्रि करीब 1:15 बजे अज्ञात चोरों ने एटीएम में घुसकर एयर कन्डीशनर और एटीएम मशीन के कैमरे को चुरा लिया तथा एटीएम मशीन का एनएसजी लॉक व कॉस्मेटीक डोर को क्षतिग्रस्त कर दिया।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर धारा 379, 427 के तहत मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की है। चोरों की तलाश में पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। कोतवाल आशुतोष सिंह ने बताया कि चोरों की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है। सीसीटीवी में कुछ संदिग्ध दिखाई दिये है। जिनकी पहचान की जा रही है। साथ ही कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ में पुलिस लगी है। जल्द ही पुलिस चोरो को पकड़ मामले का खुलासा करेगी।