Kanpur Dehat Murder: नर्सिंग छात्र की हत्या...शव को फंदे पर लटकाया, परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल

कानपुर देहात में नर्सिंग छात्र की हत्या कर फंदे पर लटकाया शव

Kanpur Dehat Murder: नर्सिंग छात्र की हत्या...शव को फंदे पर लटकाया, परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल

कानपुर देहात, अमृत विचार। आगवासी गांव के बाहर नर्सिंग छात्र का शव आम के पेड़ में फंदे पर लटकता मिला। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही चार नामजद व अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।

डेरापुर थाना क्षेत्र के अगवासी गांव निवासी प्रेम शंकर कटियार ने पुलिस को बताया कि उनका पुत्र सोनू उर्फ सत्येंद्र (24) कानपुर में नर्सिंग फाइनल ईयर का छात्र था। आरोप लगाया कि कुछ समय पूर्व से उनकी गांव के सत्यबाबू के परिवार से रंजिश चल रही है। 

Kanpur Dehat Police 1

गुरुवार की रात उनका बेटा सोनू खेत में खड़ी फसलों में पानी लगाने ट्यूबवेल पर जा रहा था। तभी रास्ते में रामकेश, संतोष व सत्यम बाबू साथियों के साथ घेर कर उसके बेटे सोनू को पीट रहे थे। शोर मचाने पर खेत पर काम कर रहे किसानों के आने से सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। इसके बाद सोनू उर्फ सत्येंद्र खेत पर चला गया था। 

प्रेमशंकर ने बताया कि गांव के कर्तव्य बाबू ने साजिश रचकर रामकेश, संतोष, सत्यबाबू व अन्य लोगों के साथ ट्यूबवेल पर पहुंचकर उसके पुत्र को दोबारा पीटा और हत्या कर शव को आम के पेड़ पर फंदे से लटका दिया। शुक्रवार सुबह खेतों पर जा रहे ग्रामीणों ने शव को लटका हुआ देखा तो हड़कंप मच गया।

घटना की जानकारी पर पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी शिव ठाकुर ने छानबीन की। उन्हांेने फॉरेंसिक टीम बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य संकलित कराए। वहीं मौके पर पहुंचे सपा नेता जितेंद्र दोहरे व पूर्व विधायक मिथिलेश कटियार ने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। 

डेरापुर थाना प्रभारी अनिल बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर देकर रामकेश, सत्यबाबू, संतोष, कर्तव्य बाबू व अन्य पर युवक की हत्या को आत्महत्या का रूप देने का आरोप लगाया है। नामजद व अज्ञात खिलाफ षडयंत्र के तहत हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें- Mukhtar Ansari Death News Live: उमर अंसारी ने पिता मुख्तार के पोस्टमार्टम पर उठाया सवाल... गाजीपुर में क्रब की खुदाई शुरू