हरदोई: आग से झुलसी बहन की मौत के बाद भाई भी हार गया जिंदगी की जंग! जानें क्या है मामला?

हरदोई: आग से झुलसी बहन की मौत के बाद भाई भी हार गया जिंदगी की जंग! जानें क्या है मामला?

हरदोई। आग की लपटों के बीच घिरी बहन को बचाने दौड़ा उसका भाई भी बुरी तरह से झुलस गया था। बहन की पहले ही मौत हो गई, जबकि उसके बाद उसके भाई ने भी दम तोड़ दिया। 23 मार्च को पिहानी कोतवाली के अंदा इब्राहिमपुर में हुए अग्निकांड में भाई-बहन की मौत होने के बाद सारा गांव गहरे सदमे में है।

बताते चलें कि 23 मार्च को अंदा इब्राहिमपुर निवासी बालकराम के घर अचानक आग लग गई। इसका पता होते ही गांव में हड़कंप मच गया। उधर घरेलू सामान बचाने में जुटी बालकराम की 17 वर्षीय पुत्री संतरा आग की लपटो से घिर गई, उसके चीखने की आवाज़ सुन कर बालकराम का 30 वर्षीय पुत्र मान सिंह अपनी बहन को बचाने दौड़ पड़ा। 

हादसे में बहन संतरा के अलावा उसका भाई मान सिंह भी बुरी तरह से झुलस गया। दोनों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां से संतरा को लखनऊ रिफर कर दिया गया। वहां उसकी मौत हो गई। 

इधर, मान सिंह की हालत बिगड़ती देख उसे भी रिफर कर दिया गया। बताते है कि बुधवार को उसे वहां के डाक्टरों ने जवाब दे दिया। घर वाले मान सिंह को वापस घर ला रहे थे। उसी बीच उसकी रास्तें में ही मौत हो गई। मान सिंह अपने चार भाइयों में बड़ा था। उसके परिवार में उसकी पत्नी उमा देवी और एक बेटा गगन है। अग्निकांड में भाई-बहन की मौत होने से घर में मातम है वहीं सारा गांव गहरे सदमें में डूब गया।

यह भी पढ़े: लखनऊ में ताव दिखाने लगी गर्मी, पारा पहुंचा 36 के पार, मौसम विभाग बोला- चिंता ना करें... सुनाई यह खुशखबरी!

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कन्नौज लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव कर रहे रोड शो...जगह-जगह हो रहा स्वागत
Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल
उमेशपाल हत्याक़ांड: अतीक के बेटों के  खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद